बिहार: नशे के हालत में गला रेतकर की पत्नी की हत्या, पुलिस को देख शव छोड़कर भागा

पुलिस ने टेंपो चालक को भागते देख कर शक के आधार पर ऑटो की छानबीन की. जहां दौरान कंबल से लिपटा महिला का शव बरामद किया. जहां महिला का गला रेता हुआ शव मिला.

बिहार: नशे के हालत में गला रेतकर की पत्नी की हत्या, पुलिस को देख शव छोड़कर भागा
पुलिस ने टेंपो चालक को भागते देख कर शक के आधार पर ऑटो की छानबीन की.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना सिटी: बिहार के पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के सीढ़ी घाट इलाके में पति द्वारा पत्नी की गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि पेशे से ऑटो चालक शख्स ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने देर रात नौजर कटरा स्थित चित्रगुप्त मंदिर घाट पर ठिकाने लगाने जा रहा था तभी नौजरकटरा चौराहे पर गस्त लगा रही पुलिस को देखकर टेंपो चालक अपनी पत्नी का शव टेंपो में छोड़कर फरार हो गया. 

वहीं, पुलिस ने टेंपो चालक को भागते देख कर शक के आधार पर ऑटो की छानबीन की. जहां दौरान कंबल से लिपटा महिला का शव बरामद किया. जहां महिला का गला रेता हुआ शव मिला. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. वहीं, टेंपो के नंबर के आधार पर टेंपो चालक की पहचान सुनील राय के रूप में किया.

पुलिस ने पता के अनुसार घर पर छापेमारी करने पहुंची. जहां सुनील अपने परिवार के साथ घर बंद कर फरार बताया गया. पुलिस ने मृतिका के परिवार को इसकी खबर दी. सूचना पर पुजा के घर वाले मृतका के ससुराल पहुंचे . 

मृतका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिसिया जांच करने के दौरान पता चला कि पूजा का पति सुनील राय शराब के नशे में हर दिन पत्नी पूजा के साथ मार पीट करता था और देर रात शराब के नशे में भी उसने मारपीट की और उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. 

पुलिस ने घटना स्थल से हथियार भी बरामद कर लिया गया हैं और सुनील और उसके परिवार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.