मुजफ्फरपुर: बेखौफ अपराधियों ने बैंक को बनाया निशाना, 12 लाख रुपए लूटकर हुए फरार

अपराधियों ने पूरी घटना 15 से 20 मिनट के अंदर अंजाम दिया. साथ ही अपराधियों ने बैंक में लगा सीसीटीवी, हार्ड डिस्क भी साथ लेकर फरार हो गए.

मुजफ्फरपुर: बेखौफ अपराधियों ने बैंक को बनाया निशाना, 12 लाख रुपए लूटकर हुए फरार
घटना के बाद मामले की जांच के लिए पुलिस मौके पर पहुंची.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक में लूट की घटना को अंजाम दे दिया. बेखौफ अपराधियों ने बैंक से 12 लाख रुपए लूट लिए और मौके से  फरार हो गए. घटना कुढ़नी थाना क्षेत्र के कमतौल ग्रामीण बैंक की है.

जानकारी के मुताबिक, तीन मोटरसाइकिल पर सवार आधा दर्जन से अधिक अपराधी दिनदहाड़े बैंक के अंदर घुसे और सभी कर्मचारियों सहित बैंक के ग्राहकों को हथियार के नोक पर बंधक बना लिया. इस दौरान अपराधियों ने बैंक से 12 लाख रुपए सहित ग्राहकों और कर्मचारियों के मोबाइल भी लूट लिए.

अपराधियों ने पूरी घटना 15 से 20 मिनट के अंदर अंजाम दिया. साथ ही अपराधियों ने बैंक में लगा सीसीटीवी, हार्ड डिस्क भी साथ लेकर फरार हो गए. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

बैंक में कार्यरत महिला कर्मी ने कहा कि सभी अपराधी हथियारों से लैस थे. साथ ही बात-बात पर मार देने की धमकी दे रहे थे. अधिकांश अपराधियों की उम्र 25 वर्ष थी और सभी के हाथों में हथियार थे. बता दें कि बिहार में लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं, विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है. विपक्ष का आरोप है कि सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है.

Preeti Negi, News Desk