Fake है मुखर्जी नगर का वायरल हो रहा वीडियो, पुलिस ने बताई सच्चाई

उत्तरी दिल्ली के DCP विजयंता आर्या ने कहा कि छात्रों से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही थी जिसमें छेड़छाड़ हुई है.

Fake है मुखर्जी नगर का वायरल हो रहा वीडियो, पुलिस ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एसपी अजय सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो मुखर्जी नगर (Mukherjee Nagar) इलाके में छात्रों को बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि मुखर्जी नगर में सभी कोचिंग सेंटर 24 दिसंबर से 3 जनवरी तक बंद किए गए हैं. लॉ एंड आर्डर को देखेते हुए धारा 144 लगाई गई है इसलिए सभी छात्र अपने अपना-अपना PG खाली कर चले जाएं.

हालांकि दिल्ली पुलिस का कहना है इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की किया गया है. उत्तरी दिल्ली के DCP विजयंता आर्या ने कहा कि छात्रों से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही थी जिसमें छेड़छाड़ हुई है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. डीसीपी ने कहा कि हम ट्विटर से इस वीडियो को हटाने के लिए कहेंगे. 

इस वीडियो को गोविंदा मिश्रा (@_govindmishra) नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करने वाले ने कि वीडियो के साथ लिखा है, ''अब पूरा मुखर्जी नगर खाली करवाया जा रहा है. फरमान जारी हो गया है कि सभी कोचिंग और PG बंद कर दिए जाएं. सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले लाखों छात्रों से दिल्ली का मुखर्जी नगर खाली करने को बोल दिया गया है. PG, लाइब्रेरी सब बंद कर दिए हैं. क्या देश में आपातकाल लागू हो गया है?''