सुपौल: मवेशी चराने को लेकर हुआ विवाद, आरोपी ने बाप-बेटे को मारी गोली

ग्रामीणों ने उस शख्स को ना केवल पकड़ लिया, बल्कि उसकी इतनी पिटाई किया कि वो बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद उसे सदर अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया.

सुपौल: मवेशी चराने को लेकर हुआ विवाद, आरोपी ने बाप-बेटे को मारी गोली
पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.
सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के बीरपुर थाना इलाके के रानीपट्टी गांव में मवेशी चराने को लेकर विवाद में एक शख्स ने बाप-बेटे को गोली मार दी. गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद परिजन गंभीर स्थिति को देखते हुए नेपाल के बिराटनगर इलाज के लिए ले गए.
 
वहीं, ग्रामीणों ने उस शख्स को ना केवल पकड़ लिया, बल्कि उसकी इतनी पिटाई किया कि वो बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद उसे सदर अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया. यहां आरोपी की स्थिति गंभीर बनी हुई है.
 
हालांकि, पुलिस ने एक हथियार बरामद कर लिया. साथ ही मामले की जांच में जुटी है. ग्रामीणों ने इस मामले में कहा कि विजय मेहता नाम का शख्स मवेशी तस्करी करता है. सुबह में जब मुर्तजा और हजरत ने मवेशी तस्करी देखी तो शोर मचाया. जिसके बाद आरोपी ने उन्हें गोली मार दी.
 
घटना के बाद परिजनों दोनों पीड़ितों को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसके पास से एक हथियार और जिंदा कारतूस को लेकर पुलिस को सौंप दिया.