बिहार: सड़क हादसे में शिक्षक की मौत पर बवाल, कई वाहन फूंके
Advertisement

बिहार: सड़क हादसे में शिक्षक की मौत पर बवाल, कई वाहन फूंके

शुक्रवार को सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल मचाया. आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जामकर करीब आधा दर्जन वाहनों में आग लगा दी तथा दर्जन भर वाहनों में तोड़फोड़ की. 

घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने जमकर उत्पात मचाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल मचाया. आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जामकर करीब आधा दर्जन वाहनों में आग लगा दी तथा दर्जन भर वाहनों में तोड़फोड़ की. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मधुबनी जिले के अंधरामठ के रहने वाले शिक्षक रोहन मंडल (40 वर्ष) शुक्रवार को सड़क मार्ग से कहीं जा रहे थे, तभी भुतही पुल के पास उनकी बाइक में एक ट्रक ने ठोकर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. 

मृतक लौकही के नरहिया उच्च विद्यालय में शिक्षक बताए जाते हैं. इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने जमकर उत्पात मचाया. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उत्पात मचा रहे लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी के एक वाहन को भी फूंक दिया. इसके अलावा आने-जाने वाले करीब पांच-छह वाहनों में आग लगा दी तथा 10 से ज्यादा वाहनों में तोड़फोड़ की. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचंी पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. 

मधुबनी के पुलिस अधीक्षक डॉ़ सत्यप्रकाश ने बताया कि अब स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.