कश्मीर में नहीं मिला नशा तो पंजाब पहुंच गए तीन नौजवान, तीनों की मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2294988

कश्मीर में नहीं मिला नशा तो पंजाब पहुंच गए तीन नौजवान, तीनों की मौत

Punjab News: पंजाब में दीनानगर के डीडा गांव में कुछ समय पहले तीन लाशें मिली थीं. इनमें से पठानकोट और दो जम्मू लखनपुर के रहने वाले थे. ये नशा करने के लिए जम्मू से पंजाब जाए थे. 

 

कश्मीर में नहीं मिला नशा तो पंजाब पहुंच गए तीन नौजवान, तीनों की मौत

अवतार सिंह/गुरदासपुर: दीनानगर के डीडा गांव में तीन लाशें मिलने के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर 17 लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनके खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है. ये सभी चिट्टे का काला कारोबार करते हैं. मामला तारागढ़ के रहने वाले राम किशन मनसोतरा के बयानों के आधार पर दर्ज किया गया है, जिसका बेटा बसंत मनसोतरा डीडा के खेतों में मृत मिला था.

नशे के आदि थे दोनों नौजवान
इनमें से एक लड़का प्रिंस पठानकोट और दो लड़के सचिन और राकेश जम्मू लखनपुर के रहने वाले हैं. परिवार का कहना है कि दोनों नौजवान नशे के आदि थे. जम्मू में नशा न मिलने के चलते वह पंजाब के गांव डीडा में नशा लेने के लिए आते थे. परिवार ने सरकार से मांग की है कि पंजाब में नशे पर रोक लगाई जाए और जो लोग नशा बेचते हैं उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें- RGMC हमीरपुर की फार्मेसी में मिलने वाले दो महत्वपूर्ण इंजेक्शन की बिक्री पर लगी रोक

इस मामले में 17 लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ मामला दर्ज 
बता दें, इस मामले में अब तक पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत 17 लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिन लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है. यह सभी लोग चिट्टे का काला कारोबार करते हैं. इस मामले में पुलिस ने अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जो नशा बेचने का काम करते थे.

बढ़ती जा रही नशा करने वालों की संख्या
गौरतलब है कि पंजाब नशे को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहता है. हालांकि पंजाब सरकार नशे को रोकने के लिए कई तरह के उचित कदम उठाने की बात कर रही है. इसके बावजूद यहां नशा करने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ती जा रही है. कुछ समय पहले एक महिला भी नशे की हालात में सड़क पर झूमती हुई नजर आई थी.  

WATCH LIVE TV

Trending news