चौक चौराहों पर नज़र आई पुलिस, 1923 वाहनों को खंगाला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh919215

चौक चौराहों पर नज़र आई पुलिस, 1923 वाहनों को खंगाला

 अपराध की रोकथाम तथा अपराधियों की धरपकड के लिये रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक नाईट डोमिनेशन के तहत अलग-अलग स्थानो पर विशेष नाके और गश्त पार्टियों को तैनात करके संदिग्ध व्याक्तियों तथा वाहनों की जांच की गई।

चौक चौराहों पर नज़र आई पुलिस, 1923 वाहनों को खंगाला

रोहित कुमार/हिसार : अपराध की रोकथाम तथा अपराधियों की धरपकड के लिये रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक नाईट डोमिनेशन के तहत अलग-अलग स्थानो पर विशेष नाके और गश्त पार्टियों को तैनात करके संदिग्ध व्याक्तियों तथा वाहनों की जांच की गई।

अभियान के दौरान बडी संख्या में अधिकारी व पुलिस कर्मचारी तैनात रहे। हिसार जिला के विभिन्न स्थानों को चिहिन्त करके विशेष नाका बन्दी की गई। नाईट डोमिनेशन के दौरान करीब 1923 छोटे बड़े वाहनो की गहनता से जांच की गई  तथा अभियान के तहत नियम व कानून तोड़ने वालो के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्यवाही की गई।       

   इस बीच डीआईजी बलवान सिंह राणा द्वारा नाईट डोमिनेशन के दौरान नाको को चैक कर बिना वजह बाहर घूमने वाले व्यक्तियों से पूछताछ की गई।  जिला हिसार पुलिस ने नाईट डोमिनेशन चैंकिग अभियान के तहत संदिग्ध व्याक्तियों, वाहनों तथा दुष्चरित्र व्याक्तियों, हिस्ट्रीशीटर आदि को भी चैक किया गया तथा रेलेवे स्टेशनों, बस अडडो, धर्मशालाओं , होटल, बाजार व भीड भाड वाले स्थानो की भी चैकिग की गई।

  पुलिस के अनुसार नाईट डोमिनेशन के दौरान कुल 124 सार्वजनिक स्थान तथा 1923 छोटे बडे वाहनो को चैक किया गया। इस चैंकिग के दौरान मोटर वाहन अधिनियम के तहत 24 वाहनो के चालान किये गये व 5 वाहन को इंपाउंड किया गया। 46 व्यक्तियो के पर्चे अजनबी काटे गये तथा मोटर वाहन अधिनियम तथा स्थानीय एवम् विशेष अधिनियम के तहत 34 व्यक्तियों पर कार्यवाही की गई।

     नाइट डोमिनेशन के दौरान जिला पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वालों से 18 बोतल अवैध शराब बरामद कर संबंधित थाना में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग अंकित कर कार्यवाही की गई व जिला पुलिस ने जुवारियो के खिलाफ संबंधित थाना में कार्यवाही कर जुवे में प्रयोग 5430 रुपए बरामद किए।
    

Trending news