आमिर खान की होने वाली ‘दुल्हन’ ने कही ऐसी बात! खोल दिए सारे अनसुने राज
Advertisement

आमिर खान की होने वाली ‘दुल्हन’ ने कही ऐसी बात! खोल दिए सारे अनसुने राज

सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही थी कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी का ऐलान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद करेंगे.

फोटो

चंडीगढ़- मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी अभिनेता आमिर खान इन दिनों शादी की अफवाहों को लेकर खुब सुर्खियां बटोर रहे हैं. सूत्रों की मानें तो आमिर खान रीना दत्ता और किरण राव के बाद एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही थी कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी का ऐलान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद करेंगे.

उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी. इसलिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर अगले साल अप्रैल में अपनी शादी की जानकारी अपने चाहने वालों को देंगे. कहा ये भी जा रहा हैं कि अभिनेता अपनी फिल्म को लेकर किसी तरह का विवाद नहीं चाहते, इसलिए वे शादी का ऐलान फिलहाल नहीं करेंगे.

तो वहीं, इन पूरी अफवाहों के बीच एक Twist देखने को मिला है. किरण राव से तलाक लेने के बाद से अभिनेता का नाम अक्सर फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जाता है. फातिमा से ही उनकी शादी की अफवाहें फैल रही हैं. फातिमा आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आई थीं.तब से ही ऐसी अफवाह उड़ी थी कि आमिर और फातिमा सना शेख रिश्ते में हैं. और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

हालांकि, जब अभिनेत्री से इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने इन खबरों को सरासर गलत ठहराया. फातिमा ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि यह सब मेरे लिए काफी ज्यादा अजीब था, मेरी मां जब भी टीवी पर ये सब देखती थी तो उन्हें भी ठेस पहुंचती थी. अखबार में जब मेरी फोटो आती थी तो वे काफी खुश हो जाती थीं, लेकिन हेडलाइन सुनने के बाद चेहरा मानों उतर सा जाता था. अपने बारे में वो सब बातें सुन मैं भी डिस्टर्ब हो जाती थी.  फिर उसके बाद मैंने सोचा कि मुझे अपनी बात सबके सामने रखनी चाहिए.

फातिमा ने कहा कि लोगों का काम है बोलना वो तो बोलेंगे ही. मुझे पता है कि मैं गलत नहीं हूं और न ही मुझे इन सब में सफाई देने की कोई भी जरूरत है, लेकिन इन सब के बाद भी चर्चा ये ही हो रही है कि आमिर खान शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

Trending news