Akshay Kumar हुए Covid पॉजिटिव, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नहीं होंगे शामिल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2332983

Akshay Kumar हुए Covid पॉजिटिव, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नहीं होंगे शामिल

Anant-Radhika Wedding: फिल्म जगत के लोग आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होंगे. लेकिन अक्षय कुमार शादी में शामिल नहीं होंगे.

 

Akshay Kumar हुए Covid पॉजिटिव, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नहीं होंगे शामिल

Akshay Kumar Covid Positive: अभिनेता अक्षय कुमार शुक्रवार को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल नहीं होंगे, क्योंकि उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. अक्षय पहले महामारी के शुरुआती दिनों में और फिर 2022 में भी पॉजिटिव पाए गए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता न केवल अंबानी की शादी में शामिल हो पाएंगे, बल्कि अपनी हालिया रिलीज 'सरफिरा' के प्रमोशन के अंतिम चरण में भी शामिल नहीं होंगे.

अक्षय इस साल की शुरुआत में जामनगर में अंबानी परिवार के प्री-वेडिंग समारोह में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने एक पावर-पैक डांस परफॉर्मेंस दी थी. अक्षय की तबीयत तब खराब हो गई थी जब उनकी प्रमोशन टीम के कुछ क्रू मेंबर्स वायरस से संक्रमित हो गए थे. शुक्रवार की सुबह उनका टेस्ट पॉजिटिव आया. अनंत अंबानी ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से अपनी शादी में आमंत्रित किया था, लेकिन अक्षय इस शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि उन्होंने खुद को 'आइसोलेट' कर लिया है. जामनगर में अनंत-राधिका के कार्यक्रम के बाद एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा कि, "यह सुबह करीब 3 बजे हुआ. यह निश्चित रूप से भव्य था, लेकिन इसके अलावा अंबानी परिवार इतना प्यार और देखभाल करने वाला था, उन्होंने सभी को शामिल महसूस कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अनंत और राधिका बहुत ही दयालु मेजबान थे, महाकाल इस खुशहाल जोड़े को आशीर्वाद दें."

2020 की तमिल फिल्म सोरारई पोटरु का आधिकारिक रूपांतरण, 'सरफिरा' आज सिनेमाघरों में आ गई है. फिल्म निर्माता सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित इस नाटक में परेश रावल, राधिका मदान और तमिल सुपरस्टार सूर्या भी कैमियो में हैं. अक्षय अनंत और राधिका की शादी में शामिल नहीं होंगे, लेकिन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी द्वारा आयोजित इस शानदार समारोह में शामिल होने के लिए कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां पहुंच चुकी हैं. रियलिटी शो स्टार किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन कल रात मुंबई पहुंचीं, जबकि वैश्विक आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने पति और अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ भारत लौट आईं थी.

Trending news