आलिया-रणबीर बनेंगे मम्मा-पापा, कपूर खानदान में आने वाला है नन्हा मेहमान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1234946

आलिया-रणबीर बनेंगे मम्मा-पापा, कपूर खानदान में आने वाला है नन्हा मेहमान

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग शादी के करीब दो महीने बाद अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपने मां बनने की जानकारी दी है.

 

photo

चंडीगढ़- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से अभी तक उनके फैंस का क्रेज कम नहीं हुआ था कि इस न्यूली वेड कपल ने गुड न्यूज शेयर की हैं. एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग शादी के करीब दो महीने बाद अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने मां बनने की जानकारी दी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

इंस्टाग्राम पोस्ट से की खुशी साझा
आलिया भट्ट ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम से मां बनने की खुशखबरी साझा की है. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की. पहली तस्वीर में आलिया को बेड पर लेटा हुआ देखा जा सकता है और रणबीर उनके बगल में बैठे हैं. दोनो सामने स्क्रीन की ओर देख रहे है जिस पर अल्ट्रासाउंड में हार्ट की इमोजी बनाई गई है.
दूसरी फोटो में शेर और शेरनी अपने शावक के साथ दिखाई दे रहे हैं. कैप्शन में आलिया ने लिखा कि “हमारा बच्चा ... जल्द ही आ रहा है” और साथ ही इमोजी पोस्ट किया.

बधाईयों का दौर हुआ शुरू
मां बनने की खबर सुनने के बाद से ही सबने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाईयां देना शुरू कर दिया. आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपनी खुशी जाहिर की. उन्होने कहा कि “हम बहुत खुश हैं. मेरे पास इसे व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं. मैं रणबीर, आलिया के लिए और हम सभी के लिए बहुत खुश हूं. 

आलिया की सास नीतू कपूर को मुंबई में उनकी शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया. इस दौरान पैपराजी ने एक्ट्रेस को दादी बनने की खुशखबरी पर बधाई दी. इस पर नीतू ने सभी को 'थैंक्यू' बोला. नीतू कपूर के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही थी.

Trending news