क्यूटनेस के Tags से छुटकारा पाने के लिए Tube Bikini में Alia ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
Advertisement

क्यूटनेस के Tags से छुटकारा पाने के लिए Tube Bikini में Alia ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

महेश भट्ट की लाडली और बड़े पर्दे पर हर बार धमाल मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. वैसे आलिया भट्ट कभी अपनी पर्सनल या फिर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

क्यूटनेस के Tags से छुटकारा पाने के लिए Tube Bikini में Alia ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

नई दिल्ली: महेश भट्ट की लाडली और बड़े पर्दे पर हर बार धमाल मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. वैसे आलिया भट्ट कभी अपनी पर्सनल या फिर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन, आलिया की क्यूटनेस सभी का दिल जीत लेते हैं.

तो वहीं, आलिया अपने ऊपर से ये क्यूटनेस का टैग हटाना चाहती हैं. इसलिए वो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरे शेयर कर रही हैं. हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्यूब बिकिनी पहने कुछ तस्वीरों को अपने फैंस के लिए शेयर किया है. इस ब्लू ट्यूब बिकिनी में आलिया बेहद ही बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रही हैं.

सोशल मीडिया पर छाया आलिया का नया अवतार

इतना ही बिना मेकअप के भी आलिया इन तस्वीरों में बेहद कू खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा कि 'हम स्किन में लिपटे हुए सितारे हैं, उस रोशनी को जिसे आप हमेशा से खोज रहे थे वो आपके भीतर ही है.' आलिया ने जानकारी देते हुए बताया कि ये फोटो उनकी 'स्टारलाइट' बहन शाहीन भट्ट ने क्लिक की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

जानें, आलिया का करियर

इसी के साथ अगर हम आलिया भट्ट के करियर की बात करें तो वो बहुत ही जल्द फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी. इसी के साथ फिल्म 'आरआरआर' में भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. तो वहीं, वो अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Boyfriend Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एकदम अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वो रणवीर सिंह (Ranveer singh) के साथ 'रॉकी और रानी' की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी.

Trending news