इंतजार हुआ खत्म! आलिया भट्ट ने बेटी को दिया जन्म, रणबीर कपूर के घर खुशियां लाया वीकेंड
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1427810

इंतजार हुआ खत्म! आलिया भट्ट ने बेटी को दिया जन्म, रणबीर कपूर के घर खुशियां लाया वीकेंड

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने संडे सुबह एक बेबी गर्ल को जन्म दे दिया है, जिसके बाद भट्ट और कपूर खानदान  में खुशी का माहौल है.

इंतजार हुआ खत्म! आलिया भट्ट ने बेटी को दिया जन्म, रणबीर कपूर के घर खुशियां लाया वीकेंड

नई दिल्ली: आखिरकार इंतजार खत्म हो ही गया. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां (Alia Bhatt) बन चुकी हैं. जी हां आलिया ने आज सुबह मुंबई के एक निजी अस्पताल में नन्हीं परी (Alia bhatt baby girl) को जन्म दिया है. कपूर और भट्ट परिवार के लिए ये संडे खुशियां लेकर आया है. रणबीर कपूर आज सुबह पत्नी आलिया को लेकर अस्पताल पहुंचे थे, जिसके कुछ देर बाद खबर आई कि कपूर खानदान में बेली गर्ल की एंट्री हो गई है.

गौरतलब कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी. शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी. अक्टूबर में आलिया की गोद भराई का फंक्शन भी धूमधाम से हुआ था. आलिया के मां बनने की खबर से फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. फैंस सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर को बधाई देते नजर आ रहे हैं.

ये भी देखें- Video: अद्भुत हिमाचल की सैर में जानें कुल्लू के 5 हजार साल पुराने देवदार के पेड़ का रहस्य

 ऐसे हुई रिश्ते की शुरुआत
अगर इन दोनों की लव स्टोरी की बात की जाए तो आलिया और रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर मिले थे जहां इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती शादी के पवित्र बंधंन में बदल गई. 

 

ये भी देखें- 'अद्भुत हिमाचल की सैर' में जानें ज्वाला देवी मंदिर में सदियों से बिना तेल बाती के जल रही जोत की अद्भुत कहानी

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी आलिया
वहीं अगर आलिया के फिल्मी करियर की बात की जाए तो वे जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे. बता दें, इस फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि रणबीर कपूर भी जल्द ही फिल्म एनिमल में दिखाई देंगे. इसके बाद रणवीर लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ लीड में श्रद्धा कपूर लीड रोल में होंगी.

WATCH LIVE TV

Trending news