शहनाज के डांस पर सिद्धांत के दोस्त का शर्मनाक बयान, फैंस ने सुनाई खरीखोटी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1057542

शहनाज के डांस पर सिद्धांत के दोस्त का शर्मनाक बयान, फैंस ने सुनाई खरीखोटी

पार्टी में शहनाज गिल ने किया डांस तो आसिम रियाज ने किया ट्रोल.  फैंस ने लगाई एक्टर की बुरी तरह से क्लास

 

photo

चंडीगढ़-   शहनाज गिल को एक बार फिर मुस्कुराते हुए देख उनके फैंस काफी खुश नजर आएं.  दरअसल उन्होंने 26 दिसंबर को फिल्म प्रोड्यूसर और सेलिब्रिटी मैनेजर कौशल जोशी की सगाई में शिरकत की. कौशल जोशी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व आर्टिस्ट मैनेजर हीना के साथ सगाई की थी.

पार्टी में शहनाज खुब ठुमके लगाती नजर आई. फैंस की खुशी का ठिकाना अपनी चहेती एक्ट्रेस को देख था ही नहीं. इस वीडियो में शहनाज खुलकर हंसती और डांस करती दिखी.  

शहनाज को एक बार फिर यूं चहकता देख उनके फैंस काफी खुश हुए. शहनाज गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.

 

लोगों का कहना था कि शहनाज ने सिद्धार्थ के जाने के बाद कितनी जल्दी मूवआन कर लिया. इस कड़ी में शहनाज के को-स्टार यानि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज का नाम भी शामिल है.

आसिम ने बिना नाम लिए कहा ट्वीट किया कि कुछ डांस वीडियोज देखे, लोग जल्दी अपने लोगों को भूल कर मूव ऑन कर लेते हैं. क्या बात…क्या बात. नई दुनिया.

हालांकि आसिम के इस ट्वीट पर शहनाज के फैंस ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.  एक ने कमेंट किया कि क्या वह हमेशा रोती ही रहेगी. अगर उन्हें पार्टी में बुलाया जाएगा तो क्या वो वहां पर जाकर रोती. तुम्हें बुलाया जाता तो क्या तुम भी वही करते?

 

Trending news