बिग बॉस में सुसाइड ! Kiss कंट्रोवर्सी के बाद एक और हाई वोल्टेज ड्रामा
Advertisement

बिग बॉस में सुसाइड ! Kiss कंट्रोवर्सी के बाद एक और हाई वोल्टेज ड्रामा

बिग बॉस में Abhijeet Bichukale का नया ड्रामा. Kiss कंट्रोवर्सी के बाद BB हाउस में सुसाइड की कोशिश

 

फोटो

चंडीगढ़- बिग बॉस 15 में वो देखने को मिला जो आज तक कभी भी नहीं हुआ.(Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले इन दिनों बिग बॉस 15 काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.

हाल ही में देखा गया था कि अभिजीत बिचुकले Abhijeet Bichukale और देवोलीना भट्टाचार्जी Devoleena Bhattacharjee के बीच विवाद कंट्रोल से बाहर होता जा रहा है. 

 

हाल ही में Kiss कंट्रोवर्सी खत्म हुई ही नहीं थी कि अब BB हाउस में नया ड्रामा देखने को मिला. अभिजीत बिचुकले रोज कुछ न कुछ ऐसा करते हैं, जिससे बिग बॉस हाउस का माहौल खराब हो जाता है. 

आने वाले Episode में तो उन्होंने हद ही कर दी.दरअसल, अभिजीत इतने उदास हैं कि वह जहर खाने को भी तैयार हैं. उनका कहना है कि वह घर के अंदर हो रही घटनाओं से खुश नहीं हैं.

 

अभिजीत ने घर में खुद को अकेला पाकर जहर खाने की इच्छा जताई है. उन्होंने सुसाइड करने की धमकी दी है. हाल ही के एपिसोड में देखा गया कि अभिजीत बिचुकले निशांत के पास जाते हैं और कहते हैं कि पिछले दो दिन से घर में जो भी हो रहा है. वो उससे तंग आ चुके हैं. 

अभिजीत बिचुकले निशांत से आगे कहते हैं कि बाथरुम में कोई ऐसी चीज है, जो वो खा सकते हैं. क्योंकि रोज-रोज के झगड़े से अब वह तंग आ चुके हैं. 

 

Trending news