Elvish Yadav Case: एलवीश यादव की बढ़ी मुश्किलें! रेव पार्टी में इस्तेमाल होता था सांप का जहर, FSL रिपोर्ट में खुलासा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2113086

Elvish Yadav Case: एलवीश यादव की बढ़ी मुश्किलें! रेव पार्टी में इस्तेमाल होता था सांप का जहर, FSL रिपोर्ट में खुलासा

Noida News: एलवीश यादव की रेव पार्टी केस में नया खुलासा हुआ है, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है. पिछले साल के अंत में एलवीश का यह केस काफी चर्चा में रहा था.

 

Elvish Yadav Case: एलवीश यादव की बढ़ी मुश्किलें! रेव पार्टी में इस्तेमाल होता था सांप का जहर, FSL रिपोर्ट में खुलासा

Elvish Yadav Case: बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एलवीश यादव की रेव पार्टी मामले में कुछ नए खुलासे सामने आए हैं. नोएडा पुलिस ने फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) को बरामद सापों के विष के सैंपल भेजे थे, जिनकी अब रिपोर्ट सामने आ गई है. जयपुर के FSL की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि भेजे गए सैंपल कोबरा करैत प्रजाति के सांप का जहर है. 

पिछले वर्ष नवंबर में फेमस यूट्यूबर एलवीश यादव(Elvish Yadav Case)  समेत कई सपेरों के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 49 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था और 5 लोग गिरफ्तार भी किये गए थे. दरअसल पिछले साल के अंत में नोएडा पुलिस ने Youtuber और Bigg Boss OTT 2 विजेता एलवीश यादव के खिलाफ केस दर्ज किया था. उन पर आरोप लगे थे कि वे सांप के जहर का व्यापर कर रहे थे और साथ ही Snake Bite वाली रेव पार्टियों(Rave Parties) का आयोजन भी कर रहे थे. 

FSL रिपोर्ट 
नोएडा पुलिस ने इस बात का खुलासा पकड़े गए सपेरों के बयान के बाद किया गया था, जिन्हें नोएडा पुलिस ने पिछले साल नवंबर महीने में गिरफ्तार किया था. आपको बता दें कि पुलिस ने सपेरों के पास से  9 सांप और 20 ML सांप का जहर बरामद किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक बरामद हुए सांप में 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहे सांप और एक Rat Snake था. पुलिस द्वारा छानबीन के बाद सपेरों ने खुलासा किया था कि वे सांप और सांप के जहर की सप्लाई एलवीश यादव के लिए रेव पार्टियों में किया करते थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि जयपुर एफएसएल(FSL) ने रिपोर्ट नोएडा पुलिस को सौंप दी है. हालांकि इस मामले की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.      

क्या था मामला ?
यह मामला मेनका गांधी की NGO पीएफए (पीपल्स फॉर एनिमल्स) द्वारा एलवीश यादव के खिलाफ FIR दर्ज करने के बाद सामने आया था. एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस से शिकायत की थी, उसमें बताया था कि एलवीश यादव(Elvish Yadav Case) सांप के साथ अपने फार्म हॉउस पर वीडियो बनाता है और गैरकानूनी रूप से रेव पार्टी में इन सांप और उनके जहर का इस्तेमाल किया जाता है. आपको बता दें रेव पार्टी में विदेशी लड़कियों के शामिल होने, सांप के जहर और अन्य ड्रग्स का इस्तेमाल होने की बात भी सामने आई थी. 

एलवीश यादव का बयान 
इस पुरे मामले में एलवीश यादव(Elvish Yadav Case) ने खुद को बेकसूर बताया था. उन्होंने मामला सामने आने के बाद एक वीडियो जारी किया था, जिसमें एलवीश बोल रहे थे कि- जो भी बातें की जा रही हैं, उनमें कोई सचाई नहीं है. मैं यूपी पुलिस और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन करना चाहता हूं कि इस चीज में अगर मेरे खिलाफ 1% भी आरोप साबित हुए, तो मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. मैं सबसे कहना चाहता हूं की प्लीज बिना किसी सबूत के मेरा नाम खराब करने की कोशिश ना करें. मेरा दूर-दूर तक इससे कोई संबंध नहीं है.

Trending news