Fawad Khan और Mahira Khan की पाकिस्तानी फिल्म 'The Legend of Maula Jatt' भारत में होगी रिलीज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2437486

Fawad Khan और Mahira Khan की पाकिस्तानी फिल्म 'The Legend of Maula Jatt' भारत में होगी रिलीज

The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान और माहिरा खान अभिनीत द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट, जो 2022 में रिलीज होने वाली थी, अब भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

 

Fawad Khan और Mahira Khan की पाकिस्तानी फिल्म 'The Legend of Maula Jatt' भारत में होगी रिलीज

The Legend of Maula Jatt Release Date: एक दशक से अधिक समय के बाद, भारत में सिनेमा देखने वाले पहली पाकिस्तानी फिल्म को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे. फवाद खान और माहिरा खान द्वारा अभिनीत 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' 2 अक्टूबर को भारतीय सिनेमाघरों में प्रीमियर के लिए तैयार है. एक्शन-थ्रिलर मूल रूप से 2022 में रिलीज हुई थी. बुधवार को, निर्माताओं ने भारतीय रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर जारी किया. 

"दो साल बाद, द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट अभी भी अजेय है. 2 अक्टूबर 2024 से भारत में बड़े पर्दे पर महाकाव्य गाथा देखें. सिनेमा लिस्टिंग जल्द ही साझा की जाएगी" साइड नोट में लिखा है. बिलाल लशारी द्वारा निर्देशित, द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट में हमजा अली अब्बासी, हुमैमा मलिक और साइमा बलूच भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

माहिरा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट का पोस्टर फिर से शेयर करते हुए लिखा, “चलो चलते हैं”. फवाद खान ने बिना किसी कैप्शन के पोस्टर को फिर से पोस्ट किया.

बिलाल लशारी ने भी अपने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर अपडेट शेयर किया. उन्होंने लिखा, "भारत में, पंजाब में बुधवार 2 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है! दो साल हो गए हैं, और अभी भी पाकिस्तान में वीकेंड पर हाउसफुल है! अब, मैं भारत में हमारे पंजाबी दर्शकों को इस प्यार के जादू का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता."

2016 में उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें नवंबर 2023 में पाकिस्तानी हस्तियों के भारत में आने या काम करने पर रोक लगाने की मांग की गई थी.

फवाद खान ने खूबसूरत , ऐ दिल है मुश्किल और कपूर एंड संस जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. वहीं माहिरा खान ने शाहरुख खान की रईस से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

Trending news