Gadar 2 leaked online on Tamilrockers: पायरेसी का शिकार हुई सनी देओल, अमीषा पटेल की नई फिल्म!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1820023

Gadar 2 leaked online on Tamilrockers: पायरेसी का शिकार हुई सनी देओल, अमीषा पटेल की नई फिल्म!

Gadar 2 full HD movie leaked online: यह फिल्म बॉलीवुड के अक्षय कुमार की नई फिल्म 'ओएमजी 2' यानि 'ओह माय गॉड 2' और दक्षिण में रजनीकांत, मोहनलाल की फिल्म 'जेलर' के साथ रिलीज हुई है. 

Gadar 2 leaked online on Tamilrockers: पायरेसी का शिकार हुई सनी देओल, अमीषा पटेल की नई फिल्म!

Gadar 2 full HD movie leaked online on Tamilrockers for free download link: बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध मानी गई फिल्म 'ग़दर' का आज दूसरा पार्ट यानी 'गदर 2' आज रिलीज़ हो गया है. हालांकि, फिल्ममेकर्स के लिए एक बड़ा झटका यह है कि यह फिल्म रिलीज़ होते ही पायरेसी का शिकार हो गई है. 

यह फिल्म मुफ्त में डाउनलोड और देखने के लिए ऑनलाइन लीक हो गई है. गदर 2, सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 की फिल्म, 'गदर: एक प्रेम कथा' की सीक्वल है और शुक्रवार को यह सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 

इस फिल्म के रिलीज़ के बाद से ही लोगों द्वारा इस फिल्म को खूब प्यार दिया जा रहा है और देश भर में लोग भारी संख्या यह फिल्म देख रहे हैं. गौरतलब है कि यह फिल्म बॉलीवुड के अक्षय कुमार की नई फिल्म 'ओएमजी 2' यानि 'ओह माय गॉड 2' और दक्षिण में रजनीकांत, मोहनलाल की फिल्म 'जेलर' के साथ रिलीज हुई है, और इस लिए इसका लीक होना एक बड़ा झटका है. 

हालांकि माहिरों का कहना है कि 'गदर 2' के बॉक्स ऑफिस नंबरों पर कोई ख़ास फरक नहीं पड़ेगा. इस दौरान उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म इस हफ्ते के अंत तक 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश कर जाएगी.  

Gadar 2 full HD movie leaked online on Tamilrockers for free download link news: 

बता दें कि 'गदर 2' फिल्म रिलीज होने के साथ ही मुफ्त में देखने और डाउनलोड करने के लिए एचडी में ऑनलाइन लीक हो गई है और यह कई टोरेंट साइट्स जैसे तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला, मूवीरुलज़ और अन्य पर उपलब्ध है. इस दौरान लीक के कारण 'गदर 2' के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है लेकीन उम्मीद है कि इस वीकेंड तक यह फिल्म अच्छा व्यापार कर लेगी.  

यह भी पढ़ें: Cinematograph Bill 2023: "पायरेसी के खिलाफ कड़े नियमों की सख़्त जरूरत," सिनेमैटोग्राफ बिल पर बोले पंजाबी निर्देशक सतिंदर देव

Trending news