'झलक दिखला जा सीजन 10' की विजेता गुंजन ने बताया आगे का प्लान
Advertisement

'झलक दिखला जा सीजन 10' की विजेता गुंजन ने बताया आगे का प्लान

'झलक दिखला जा सीजन 10' का रविवार को ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें गुवाहाटी की रहने वाली गुंजन सिन्हा को विनर चुना गया है. अब गुंजन ने अपना आगे का प्लान बताया है कि वह घर जाकर क्या करेंगी.  

'झलक दिखला जा सीजन 10' की विजेता गुंजन ने बताया आगे का प्लान

नई दिल्ली: टीवी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का 10वां (Jhalak dikhhla jaa 10) सीजन खत्म हो चुका है. शो के कई एपिसोड होने के बाद 27 नवंबर को इसका ग्रैंड फिनाले (Jhalak dikhhla jaa 10 grand finale) हुआ, जिसमें जीत का ताज शो की सबसे छोटी कंटेस्टेंट गुंजन सिन्हा (Gunjan Sinha) के सर सजा और 8 साल की छोटी सबसे छोटी विनर गुंजन (Jhalak dikhhla jaa 10 winner) को  चमचमाती ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये कैश प्राइस दिया. 

ये कंटेस्टेंट पहुंचे थे ग्रैंड फिनाले
3 सितंबर को शुरू होकर लगभग तीन महीने चले डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के ग्रैंड फिनाले में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), श्रीति झा (Shriti Jha), फैसल शेख (Faisal Shaikh), निशांत भट्ट (Nishant Bhat) और गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) भी थे. ऐसे में शायद कोई सोच भी नहीं सकता था कि लिटिल गर्ल बड़ो-बड़ो को मात दे देगी. 

ये भी पढ़ें- Shimla का 'हेरिटेज गेयटी थिएटर' क्यों बन रहा पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र, जानें वजह

छोटा पैकेट बड़ा धमाका साबिक हुईं गुंजन
मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शो के ग्रैंड फिनाले तक उम्मीद लगाई जा रही थी कि गुंजन ही शो की विनर बनेंगी, लेकिन कुछ लोगों को ऐसा भी लग रहा था कि रुबिना दिलैक बाजी मारेंगी, लेकिन गुंजन का विनर बनना शो के लिए छोटा पैकेट बड़ा धमाका की तरह साबित हुई हैं.  

कौन हैं गुंजन सिन्हा?
बता दें, शो की विनर बनीं गुंजन सिन्हा गुवाहाटी की रहने वाली हैं. उनके कोरियोग्राफर सागर बोरा और तेजस वर्मा बने थे, जिनके प्रयास और मेहनत से लिटिल गर्ल सभी को मात दे पाईं. खैर इस शानदार जीत के बाद खुद गुंजन और उनका परिवार बेहद खुश है.

ये भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप पहन उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको कर दिया दंग, लोग जमकर कर रहे ट्रोल

कभी नहीं छोड़ी पढ़ाई
गुंजन का कहना है कि वे बड़ी डांसर बन गई हैं. अब जल्द ही वे अपने शहर जाएंगी और अपनी पढ़ाई पर फोकस करेंगी. गुंजन कहती हैं कि उन्होंने कभी नहीं चाहा कि वे अपनी पढ़ाई छोड़ें. डांस के दौरान भी वह अपनी ऑनलाइन क्लासेज लेती रहीं. गुंजन ने कहा कि अब वह अपने घर जाकर परिवार और अपने स्कूल के दोस्तों से मिलने के लिए उत्साहित हूं. 

WATCH LIVE TV

Trending news