Jug Jug Jeeyo की सिनेमाघरों में एंट्री, फिल्म को कैसा मिला रिस्पांस? जानें Review
Advertisement

Jug Jug Jeeyo की सिनेमाघरों में एंट्री, फिल्म को कैसा मिला रिस्पांस? जानें Review

Jug Jug Jeeyo ने 24 जून को सिनेमाघरों में एंट्री कर ली है. जिसमें हीरो-हरोइन एक दूसरे से तलाक चाहते है, लेकिन तलाक की वजह जानने के लिए आपको फिल्म का देखना जरूरी है. 

photo

Jug Jug Jeeyo Review:  जुगजुग जीयो ने 24 जून को सिनेमाघरों में एंट्री कर ली है. अक्सर शादी के बाद पति-पत्नी के रिश्तों में दरार पड़ने लग जाती है जो धीरे-धीरे तलाक तक पहुंच जाती है, लेकिन भारत में  हजार शादियों में से बहुत कम लोगों का रिश्ता टूटता हैं, यह एक फीसदी से भी कम है. लेकिन धर्मा प्रोडक्शंस की सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म जुग जुग जीयो में असली समस्या तलाक है. जिसमें हीरो-हरोइन एक दूसरे से तलाक चाहते है.

जुग जुग जीयो में कॉमेडी और इमोशन को मिक्स करने की कोशिश करती है. निर्देशक राज मेहता की लीड जोड़ी कुकु (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी), भीम (अनिल कपूर) गीता (नीतू सिंह)  मुख्य किरदार निभा रहे है. फिल्म में अनिल कपूर पिता का रोल कर रहे हैं, और नीतू सिंह मां का. दरअसल फिल्म में हीरो के माता-पिता भी एक दूसरे से तलाक लेना चाहते है.   

इस बीच कुकु की बहन की शादी होती है, शादी होने तक किसी को कुछ नहीं बताएंगे. लेकिन यहां आने पर कुकु को पता चलता है कि उसके पिता भीम (अनिल कपूर) उसकी मां गीता (नीतू सिंह) से तलाक लेना चाहते हैं क्योंकि उनका किसी और से अफेयर है. अब हीरो मां-बाप का तलाक को होने से रोके या अपना तलाक बचाएं.

लेकिन फिल्म की पटकथा में कहीं साफ नहीं है कि कुकु-नैना के बीच असली समस्या क्या है. कोर्ट में कुकू तलाक के कागज साइन करने से ठीक पहले नैना से माफी मांग कर उसे मना लेता है. जबकि भीम और गीता को जज छह महीने देते हैं कि हो सके तो मामला सैटल कर लें. कहानी कभी कुकु-नैना को दिखाती है, कभी भीम पर फोकस होती है. वास्तव में अनिल कपूर का किरदार ही आपको हंसाता है.

फिल्म वास्तव में परिवार के साथ देखने वाली है. लेकिन थोड़ा-बहुत हिस्सों में एंटरटेन करने वाली यह फिल्म आम दर्शकों के लिए नहीं है. अनिल कपूर की कॉमेडी छोड़ दें तो इसमें कुछ खास नहीं बचता. वरुण और कियारा आडवाणी के लुक में कोई बदलाव नहीं है. 

लेकिन अगर बात करें कमाई की तो जुग जुग जीयो को लोंगों से बहुत प्यार मिल रहा है.  ऐसे में यदि दर्शकों को फिल्‍म पसंद आती है तो इसकी कमाई शनिवार और रविवार को बढ़ सकती है.

Trending news