Anupam Kher ने Kapil Sharma को कसा तंज कहा काश आपने आधा सच...!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1127364

Anupam Kher ने Kapil Sharma को कसा तंज कहा काश आपने आधा सच...!

कपिल शर्मा ने एक टॉक शो में द कश्मीर फाइल्स फिल्म और द कपिल शर्मा शो को लेकर चल रहे विवाद पर स्पष्टीकरण दिया और अभिनेता अनुपम खेर का धन्यवाद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. 

photo

चंडीगढ़- हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ खूब सुर्खियां बटोर रही है. मूवी के बड़े पर्दे पर आने के बाद फिल्म बहुत से विवादों और चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. मूवी के कुछ सीन्स की वजह से ये काफी चर्चा में आ रहें हैं. जहां, कपिल शर्मा का नाम भी इस फिल्म से जोड़ा जा रहा है.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा द कश्मीर फाइल्स की टीम को अपने शो में आमंत्रित न करने की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे. कॉमेडियन ने बताया कि इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है, लेकिन ट्विटर पर 'बॉयकॉट कपिल शर्मा' ट्रेंड करने लगा.

कपिल ने किया धन्यवाद-

बता दें कि कपिल शर्मा ने एक टॉक शो में द कश्मीर फाइल्स फिल्म और द कपिल शर्मा शो को लेकर चल रहे विवाद पर स्पष्टीकरण दिया और अभिनेता अनुपम खेर का धन्यवाद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

कपिल ट्वीट शेयर करते हुए लिखते हैं कि, “धन्यवाद पाजी, मुझ पर लगे सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी खुश रहिए, मुस्कुराते रहिये.

अनुपम ने दिया करारा जवाब-

हालांकि कपिल ने उन्हें धन्यवाद किया, लेकिन अनुपम खेर ने कपिल शर्मा को तलख जवाब दिया है. उन्होंने उस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि कैसे अच्छा होता अगर कॉमेडियन ने पूरी सच्चाई दिखाने वाला पूरा वीडियो पोस्ट किया होता.

उनके ट्वीट में लिखा था कि, “प्रिय कपिल शर्मा! काश आपने आधा सच नहीं बल्कि पूरा वीडियो पोस्ट किया होता. सारी दुनिया जश्न मना रही है, आज की रात तुम भी मनाओ. हमेशा प्यार और प्रार्थना!

अनुपम का खुद था फैसला-

फिल्म के मुख्य अभिनेता, अनुपम खेर ने स्पष्ट किया है कि उन्हें वास्तव में कपिल के शो में आमंत्रित किया गया था, लेकिन उन्होंने इसमें शामिल नहीं होने का फैसला किया. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि दो महीने पहले उन्हें आमंत्रित किया गया था.

Trending news