'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के एक्टर विकास सेठी का 48 साल की उम्र में निधन, आज होगा अंतिम संस्कार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2421751

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के एक्टर विकास सेठी का 48 साल की उम्र में निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

Vikas Sethi Death: मनोरंजन जगत विकास सेठी को अंतिम विदाई देने के लिए तैयार है, जिनका 8 सितंबर को 48 साल की उम्र में निधन हो गया. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी और 'कसौटी जिंदगी की' में अपने किरदारों के लिए मशहूर विकास सेठी का अंतिम संस्कार आज मुंबई में होगा. टेलीविजन जगत उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है.

 

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के एक्टर विकास सेठी का 48 साल की उम्र में निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

Vikas Sethi Death: 9 सितंबर, 2024 को मनोरंजन उद्योग विकास सेठी को भावभीनी विदाई देने के लिए एक साथ आएगा , जिनका 8 सितंबर को 48 वर्ष की आयु में दुखद निधन हो गया. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कसौटी जिंदगी' की जैसे प्रतिष्ठित टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले विकास के आकस्मिक निधन ने टेलीविजन इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है.

उन्हें न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेता के रूप में याद किया जाता है , बल्कि एक दयालु व्यक्ति के रूप में भी याद किया जाता है, जो जहां भी जाते थे, खुशी फैलाते थे. विकास सेठी का अंतिम संस्कार आज दोपहर 2 बजे हिंदू परंपराओं के अनुसार किया जाएगा। यह समारोह 5R2R+2P6, ध्यानेश्वर नगर, जोगेश्वरी पश्चिम, अंधेरी, मुंबई में होगा.

टेलीविजन उद्योग के कई सदस्यों के शामिल होने की उम्मीद है, जो प्रिय अभिनेता को अंतिम सम्मान देने के लिए एक साथ आएंगे. जबकि विकास के शोकाकुल परिवार ने इस कठिन समय के दौरान गोपनीयता का अनुरोध किया है, उन्होंने उन लोगों को विनम्रतापूर्वक आमंत्रित किया है जो उन्हें जानते थे और प्यार करते थे कि वे इस अंतिम विदाई में शामिल हों. विकास सेठी की सबसे यादगार भूमिकाओं में कहीं तो होगा में स्वयं शेरगिल और कसौटी जिंदगी की में प्रेम बसु शामिल हैं.

विकास सेठी, जो अपने निधन के समय 48 वर्ष के थे, अपने पीछे अपनी पत्नी जाह्नवी सेठी और जुड़वां बच्चों को छोड़ गए. रिपोर्ट के अनुसार, विकास का निधन गहरी हृदयाघात के कारण नींद में ही हो गया. विकास सेठी के निधन के संबंध में परिवार ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

उनके निधन की खबर के बाद हितेन तेजवानी समेत प्रशंसकों और अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर "ओम शांति" और "रेस्ट इन पीस" जैसे संदेशों के साथ अपनी संवेदना व्यक्त की. एक यूजर ने फिल्म "कभी खुशी कभी गम" में विकास सेठी की भूमिका को याद करते हुए लिखा, "वह KKKG में पू के फ्रेंड थे."

Trending news