Nora Fatehi के मटक -मटक के चलने पर हंसे लोग, देखे Photos..लोग बोले- 'Plz Normally चलो'
Advertisement

Nora Fatehi के मटक -मटक के चलने पर हंसे लोग, देखे Photos..लोग बोले- 'Plz Normally चलो'

Nora Fatehi को अपनी बोल्ड Dress ही नहीं बल्कि अब चलने के तरीके से भी खुब गालियां पड़ रही हैं. लोगों ने खुब खरी खोटी सुनाई. देखे फोटोज

 

फोटो

चंडीगढ़- अक्सर देखा गया हैं कि अदाकारा नोरा फतेही के चेहरे का नूर हर किसी का ध्यान खींच लेता हैं. फिर चाहे उनकी हॉटनेस हो या फिर उनकी अदाएं ही क्यों न हो. लेकिन इस बार नोरा की ना तो हॉटनेस ने लोगों का ध्यान खींचा और न ही उनकी हॉट Dress ने, बल्कि इस बार उनके चलने का तरीका लोगों के बीच हंसी का पात्र बन गया.

fallback

अदाकारा नोरा फतेही कैमरे को देखते ही मटक मटक कर चलती नजर आई. यहां तक की कैमने के सामने नोरा अपने एब्स फ्लॉन्ट करती भी नजर आई. देखा गया हैं कि वो अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर काफी चितिंत रहती हैं. लेकिन ये सब करना शायद लोगों को पसंद नहीं आया.

fallback

इंटरनेट पर लोग लगातार नोरा फतेही को इन तस्वीरों के चलते ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही उनके चलने के तरीके पर भी अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इन तस्वीरों पर लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि वो सांस ले लें क्योंकि एब्स सबको दिख रहे हैं. यहां तक कि कुछ लोग ये कहते हुए भी नजर आएं कि मैडम प्लीज सही तरीके से चल लो.!

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

तो वहीं, दूसरी तरफ नोरा का ये लूक कई फैंस को बेहद पसंद भी आ रहा हैं. उनका लेटेस्ट ग्लैमरस अवतार फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है. फिल्मफेयर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नोरा फतेही का एक लेटेस्ट फोटो अपलोड किया गया है. 

fallback

ये फोटो नोरा के शूटिंग के दौरान का है जिसमें उनका बेहद ही ग्लैमरस और अमेजिंग लुक देखने को मिल रहा है. नोरा ने अपनी इस तस्वीर में बॉडी हगिंग को-आर्ड सेट पहन रखा है. टरकोइश कलर के थाई हाई स्लिट स्कर्ट और क्रॉप टॉप मे नोरा कहर ढा रही हैं.

 

Trending news