Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2368960
photoDetails0hindi

Arti Singh Romantic Photos: एक्ट्रेस आरती सिंह की पति संग रोमांटिक तस्वीरें आई सामने, करते दिखें लिपलॉक

Aarti Singh Dipak Chauhan Romantic Pics:  बीते दिनी पूरा देश फ्रेंडशिप डे मना रहा था. इस मौके पर हाल ही में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह भी अपने पति दीपक चौहान के संग फ्रेंडशिप डे मनाती नज़र आई है. देखें रोमांटिक तस्वीरें

 

1/7

पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह भी अपने पति दीपक चौहान दोनों की केमिस्ट्री अब फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल यह कपल फ्रेंडशिप डे मना रहा है. देखें रोमांटिक तस्वीरें और दी हैप्पी फ्रेंडशिप डे की बधाई

2/7

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह ने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की है जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है. आरती सिंह ने हाल ही में कुछ महीने पहले ही बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ मुंबई में धूमधाम से शादी की थी. 

 

3/7

शादी के बाद से अभी तक ये कपल अपना हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहा है. हाल ही में दोनों एक बार फिर विदेश में एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आए. 

4/7

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह  ने हाल ही में पति दीपक चौहान के संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें सांझा की है जिसमें पहली तस्वीर में वह लिपलॉक करते दिखाई दे रहे है.  मेरे हमेशा के सबसे अच्छे दोस्त को हैप्पी फ्रेंडशिप डे.. मेरा बचपन लौटाने के लिए धन्यवाद..मैं आपके आसपास एक बच्चे की तरह महसूस करती हूं. मुझे तुमसे प्यार है’

 

5/7

आरती सिंह ने दीपक चौहान के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान आरती सिंह ने वाइट रंग का आउटफिट और पति ने ब्लैक रंग के कपड़े पहने है.

6/7

अगली फोटो में ये कपल काजोल और शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के पोस्टर के सामने पोज देता नजर आया है और बहुत ही व्यूट लग रहे है.

 

Arti Singh Romantic Photos

7/7
Arti Singh Romantic Photos

एक फोटो में आरती सिंह अपने पति दीपक की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने स्माइल करते हुए पोज देती हुई नज़र आ रही हैं.