Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2334089
photoDetails0hindi

Radhika Merchant Lehnga Photos: विदाई की जोड़े में सोने की तरह चमक रही हैं राधिका मर्चेंट, लहंगे में हुई GOLD के धागों से कढ़ाई

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Photos: अंबानी परिवार के घर उनकी नई बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) आ चुकी हैं. 12 जुलाई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड शादी हुई. जिसकी साक्षी पूरा दुनिया बना. 

1/10

सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की हजारों फोटो और वीडियो छाई हुई है. हर तरफ दोनों की शादी की ही चर्चा चल रही है. 

2/10

वहीं, हर किसी को दुल्हन के लुक का इंतजार रहता है. ऐसे में जब राधिका मर्चेंट ने शादी के बाद विदाई में अपना लुक चेंज किया तो फैंस को बेहद पसंद आया. 

3/10

राधिका मर्चेंट का वेडिंग आउटफिट जितना चर्चा में रहा. उतनी ही खूबसूरत वह अपने विदाई वाले आउटफिट में नजर आईं.   

4/10

अनंत की दुल्हनिया राधिका का विदाई लुक बेहद खूबसूरत और ऐसा था कि हर किसी की निगाहें टिकी-टिकी रह गई.

5/10

बता दें, विदाई सेरेमनी में राधिका मर्चेंट ने फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का असली सोने के धागे से सजा खूबसूरत लहंगा पहना था.

6/10

लहंगे के साथ राधिका की ब्लाउज पर असली सोने के करचोबी का काम किया हुआ था जो पारंपरिक आभो और कच्छ, गुजरात की समृद्ध टेक्सटाइल से प्रेरित है.

7/10

अपने इस रॉयल लहंगे के साथ राधिका ने भारी और खूबसूरत ज्वेलरी पहनी थी, जिसमें नेकलेस, इयररिंग्स, मांगटीका और चूड़ियां शामिल थीं. 

8/10

वहीं, मेकअप की बात करें तो उनका मेकअप नेचुरल और ग्लोइंग था, जिसमें उन्होंने हल्के फाउंडेशन, ब्लश और न्यूड लिपस्टिक का यूज किया. 

 

9/10

ओवर ऑल लुक में राधिका किसी रानी से कम नहीं लग रह हैं. इसके साथ ही राधिका ने अपने बालों को जूड़ा बनाया था और फूलों का गजरा भी लगाया था. 

 

10/10

वहीं, राधिका ने अपने खूबसूरत लहंगे के साथ बनारसी ब्रोकेड का दुपट्टा पेयर किया था. जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.