Advertisement
photoDetails0hindi

Ayesha Takia Birthday: 'टार्जन' एक्ट्रेस आयशा के जन्मदिन पर उनकी कुछ शीर्ष फिल्मों पर डालें नजर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रिओं में से एक आयशा टाकिया आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. इस विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए, आइए उनकी शीर्ष फिल्मों पर एक नजर डालें जिन्हें आप देख सकते हैं.  

Taarzan: The Wonder Car

1/8
Taarzan: The Wonder Car

'टार्जन: द वंडर कार' 2004 की एक फिल्म है जिसका अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशन किया गया है. फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताती है जो अपने पिता की मौत के बाद उनकी कार को मॉडिफाई करता है, जिसमें उसके पिता की आत्मा अपनी मौत का बदला लेने वापिस आ जाती है. आयशा टाकिया ने मुख्य किरदार की प्रेमिका की भूमिका निभाई है.

Socha Na Tha

2/8
Socha Na Tha

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित 'सोचा ना था' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो 2005 में रिलीज हुई थी. फिल्म एक कपल की कहानी बताती है, जिन्हें अरेंज मैरिज के लिए मजबूर किया जाता है, लेकिन समय के साथ एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. फिल्म में आयशा टाकिया एक्टर अभय देओल के साथ इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

Dil Maange More

3/8
Dil Maange More

2004 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल मांगे मोर' का निर्देशन अनंत महादेवन द्वारा किया गया है. यह फिल्म एक ऐसे युवक की प्रेम कहानी दर्शाती है जिसे कई महिलाओं से एक साथ प्यार हो जाता है. फिल्म में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं और आयशा टाकिया तीन अभिनेत्रियों में से एक की भूमिका निभा रही हैं. 

 

Salaam-E-Ishq

4/8
Salaam-E-Ishq

सितारों से सजी इस रोमांटिक कॉमेडी में आयशा टाकिया के साथ सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और अनिल कपूर जैसे कलाकार शामिल हैं. फिल्म में उनका प्रदर्शन असाधारण है और उनके सह-कलाकारों के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने में आनंददायक है.

 

Dor

5/8
Dor

यह ड्रामा फिल्म जीवन के विभिन्न क्षेत्रों की दो महिलाओं की कहानी बताती है जिनके बीच अप्रत्याशित दोस्ती हो जाती है. आयशा टाकिया ने मुख्य भूमिका निभाई है और उनका प्रदर्शन सूक्ष्म और भावनात्मक है.

 

Wanted

6/8
Wanted

2009 में रिलीज हुई फिल्म 'वांटेड' में सलमान खान और आयशा टाकिया मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म एक खतरनाक अपराधी की कहानी है, जो पुलिस से छुपते-छुपाते एक लड़की से प्यार करने लगता है. आयशा टाकिया ने फिल्म में दमदार अभिनय किया, जो व्यावसायिक रूप से सफल रही और दर्शकों से इसे सकारात्मक समीक्षा मिली.

Sunday

7/8
Sunday

संडे में अजय देवगन, अरशद वारसी और आयशा टाकिया मुख्य भूमिका में हैं. 2008 में रिलीज हुई यह फिल्म दो दोस्तों की कहानी है जो एक हत्या देखने के बाद हास्य घटनाओं की श्रृंखला में फंस जाते हैं. फिल्म में आयशा टाकिया ने हास्यप्रद अभिनय किया है, जिसे समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षा मिली. 

 

Mod

8/8
Mod

2011 में रिलीज हुई नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित, 'मॉड' में आयशा टाकिया और रणविजय सिंह मुख्य भूमिका में थे. फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी बताती है जिसे उसके छोटे शहर में आए एक रहस्यमय अजनबी से प्यार हो जाता है. आयशा टाकिया ने फिल्म में दिल छू लेने वाला अभिनय किया था.