Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2443406
photoDetails0hindi

Bigg Boss 18: निया शर्मा से लेकर ऋत्विक धनजानी तक इन कंटेस्टेंट की बिग बॉस के घर में हो सकती है एंट्री

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर अपने 18वें सीजन के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार है. शो का प्रीमियर 6 अक्टूबर को होने वाला है और प्रशंसक इस शो को देखने के लिए बेताब हैं.

Rithvik Dhanjani

1/8
Rithvik Dhanjani

पवित्र रिश्ता में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए मशहूर ऋत्विक धनजानी के बिग बॉस 18 में शामिल होने की अफवाह है. कई शो की मेजबानी कर चुके प्रतिभाशाली स्टार वर्तमान में कॉमेडी टॉक शो आपका अपना जाकिर में दिखाई दे रहे हैं.

 

Digvijay Singh Rathee

2/8
Digvijay Singh Rathee

सूची में अगला नाम रियलिटी टीवी की दुनिया का एक लोकप्रिय चेहरा दिग्विजय राठी का है, जो हाल ही में स्प्लिट्सविला X5 और एमटीवी रोडीज: कर्म या कांड में दिखाई दिए थे. अपने आकर्षण के लिए जाने जाने वाले, उन्होंने एक बड़ी प्रशंसक संख्या हासिल कर ली है.

 

Sheezan Khan

3/8
Sheezan Khan

शीजान खान ने जोधा अकबर में युवा अकबर/सुल्तान मुराद मिर्जा और अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में अली बाबा की भूमिका निभाकर प्रसिद्धि पाई. हालांकि, वह एक साल पहले अपनी कथित गर्लफ्रेंड और अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल की सह-कलाकार, तुनिशा शर्मा की दुखद और रहस्यमयी मौत के बाद एक महत्वपूर्ण विवाद के केंद्र में आ गए. टीवी स्टार के शो का हिस्सा बनने की संभावना है.

 

Dheeraj Dhoopar

4/8
Dheeraj Dhoopar

धीरज धूपर पिछले 15 सालों से टेलीविजन इंडस्ट्री में मशहूर हैं. उन्होंने कुंडली भाग्य, ससुराल सिमर का और शेरदिल शेरगिल जैसे शो में उल्लेखनीय भूमिकाएं निभाकर अपनी पहचान बनाई है. वर्तमान में, वह रब से है दुआ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. अपने अभिनय करियर के अलावा, धूपर ने झलक दिखला जा 10 में एक प्रतियोगी के रूप में अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन किया. अभिनेता के बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने की संभावना है.

 

Nia Sharma

5/8
Nia Sharma

निया शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं, जिन्हें एक हजारों में मेरी बहना है, नागिन 4 और अन्य जैसे लोकप्रिय शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 8 में भी भाग लिया, जहां वह फाइनलिस्ट बनीं और बाद में खतरों के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया जीतीं. वर्तमान में, निया *लाफ्टर शेफ़्स का हिस्सा हैं. भले ही अभी तक उनकी भागीदारी के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन प्रशंसक उन्हें शो में देखने के लिए उत्साहित हैं.

 

Shoaib Ibrahim

6/8
Shoaib Ibrahim

शोएब इब्राहिम ससुराल सिमर का में अपनी भूमिका से प्रसिद्ध हुए, जिससे वे घर-घर में मशहूर हो गए. बाद में वे इश्क में मरजावां और अजूनी जैसे लोकप्रिय शो में दिखाई दिए. इसके अलावा, शोएब ने रियलिटी शो में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, नच बलिए 8 में चौथा स्थान हासिल किया और झलक दिखला जा 11 में पहले रनर-अप के रूप में समाप्त हुए. भले ही उनकी भागीदारी के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अभिनेता के इस साल शो में आने की संभावना है.

Deb Chandrima Singha Roy

7/8
Deb Chandrima Singha Roy

बंगाली अभिनेत्री वर्तमान में सुहागन चुड़ैल की भूमिका निभा रही हैं. वह कई लोकप्रिय बंगाली धारावाहिकों में अपने काम के लिए भी जानी जाती हैं, जिनमें टेक्का राजा बादशाह, सांझेर बाती और शाहेबर चिट्ठी शामिल हैं.

 

Dalljiet Kaur

8/8
Dalljiet Kaur

दलजीत कौर हाल ही में निखिल पटेल के साथ अपनी परेशान शादी के कारण सुर्खियों में हैं. बिग बॉस 16 के प्रतियोगी शालीन भनोट से पहले विवाहित दलजीत ने बिग बॉस 13 में भी भाग लिया था. अगर अफवाहें सही हैं, तो बिग बॉस 18 लोकप्रिय रियलिटी शो में उनकी दूसरी उपस्थिति हो सकती है.