Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2377334
photoDetails0hindi

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी ने रिवीलिंग आउटफिट में फ्लॉन्ट किया फिगर, बोल्ड तस्वीरें हुईं वायरल

Disha Patani Photoshoot: दिशा पाटनी के हाल ही में बोल्ड अवतार ने एक बार फिर से सबका ध्यान अपनी ओर कर लिया है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपना एक बेहद ही हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बेहद ही रिवीलिंग आउटफिट में नजर आ रही हैं.

 

Disha Patani Bollywood actress

1/6
Disha Patani Bollywood actress

एक्ट्रेस दिशा पाटनी साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक पॉपुलर हैं. बॉलीवुड की हसीना दिशा पाटनी एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचा रही हैं. दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. 

Disha Patani Photoshoot

2/6
Disha Patani Photoshoot

हाल ही में दिशा पाटनी ने बेहद ही हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद ही रिवीलिंग आउटफिट में नजर आ रही हैं. दिशा पाटनी की तस्वीरों को फैंस पसंद करने के साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं,देखें नई फोटोज.... 

Disha Patani Outfit

3/6
Disha Patani Outfit

दिशा पाटनी ने दरअसल गोल्डन और बराउन रंग का (जंगल) आउटफिट पहना है जिसमें वह जमकर पोज़ देती नज़र आ रही है.  इसके साथ ही लोग तारीफ कर रहे है.

disha patani Makeup

4/6
disha patani Makeup

दिशा ने अपने लुक को लाइट मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस के इस हॉट अवतार को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं.

 

disha patani pose

5/6
disha patani pose

दिशा पाटनी ने अगली फोटो में एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दिए हैं. दिशा पाटनी की तस्वीरों को फैंस पसंद करने के साथ ही अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं.

Disha Patani Films

6/6
Disha Patani Films

दिशा पाटनी इन दिनों सिनेमाघरों में लगी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आ रही हैं. फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है.