Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2367246
photoDetails0hindi

Happy Friendship Day 2024: फ्रेंडशिप डे को बनाना चाहते है खास तो घर पर ही देखें ये बॉलीवुड फिल्में, पुरानी यादें होगी ताजा

Friendship Day 2024: आज हर तरफ फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है. ऐसे में इस दिन को अपने दोस्तों के साथ खास बनाने के बनाने की सोच रहे हैं तो इस जश्न का मजा आप इन पांच बेहतरीन फिल्मों को देख मना सकते हैं. ये फिल्में दोस्ती की अहमियत और उसके खास पलों की खूबसूरती से पेश करती हैं.

 

1/7

दुनिया के सभी रिश्तों में दोस्ती का रिश्ता बेहद खास माना जाता है. यह दुनिया का एकमात्र रिश्ता है जो मां के गर्भ से बाहर आकर एक बच्चे अवशय बनाता है. हर इंसान की जिंदगी में परिवार के बाद अगर कोई रिश्ता दिल के करीब होता है, तो वो दोस्ती का रिश्ता होता है.

Hindi Movies Based on Friendship

2/7
Hindi Movies Based on Friendship

इस साल फ्रेंडशिप डे 4 अगस्त को है. ऐसे में अगर आप भी इस दिन को अपने दोस्तों के साथ खास बनाना चाहते हैं तो हम आपको बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं---

Yeh Jawaani Hai Deewani

3/7
Yeh Jawaani Hai Deewani

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ये जवानी है दीवानी में एक लव स्टोरी दिखाई गई. लेकिन फिल्म की कहानी दोस्ती के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आई. दोस्तों के साथ इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर एन्जॉय करें.

 

Zindagi Na Milegi Dobara

4/7
Zindagi Na Milegi Dobara

ये फिल्म तीन करीबी दोस्तों की रोमांचक सफर की कहानी है, जो जीवन को बदल देने वाली एक रोड ट्रिप पर निकलते हैं. साथ ही तीनों उस वादे को हमेशा याद रखते हैं कि वे हर स्टेज पर साथ रहेंगे.

3 idiots

5/7
3 idiots

हिंदी सिनेमा में यह इमोशनल और मजेदार फिल्म है, जिसमें तीन दोस्तों की कॉलेज लाइफ के सफर को बेहद खूबसूरती और कॉमेडी अंदाज में दिखाई गई है.

chhichhore

6/7
chhichhore

फिल्म 'छिछोरे' भी फ्रेंडशिप डे को खास बनाने के लिए एक बेहद शानदार फिल्म है, जो आपको हंसाने के साथ साथ इमोशनल भी करती है.

Dostana

7/7
Dostana

साल 2008 में आई ये बॉलीवुड कॉमेडी-ड्रामा फिल्म दोस्ती है, जो प्यार और उसमे मिलने वाली हां या ना की मजेदार और इमोशनल सफर पर ले जाती है.