Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1227419
photoDetails0hindi

International Yoga Day 2022: बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती का राज है योगा, देखें स्पेशल पोज

देशभर में आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) मनाया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई राज्यों के सीएम ने आज योगा किया और योग के फायदों के बारे में बताया.

1/5

करीना ने योगा कर उन महिलाओं को भी योग करने का मैसेज दिया है जो गर्भवती हैं, जिन्हें योगा करने में परेशानी होती है, लेकिन करीना की इन तस्वीरों से दिखता है कि गर्भवती महिलाओं को भी योग करना चाहिए. 

 

2/5

करीना कपूर भी किसी से कम नहीं है. करीना कपूर की खूबसूरती का राज उनकी फिटनेस ही है. करीना कपूर जब से बॉलीवुड में आई हैं तब से लेकर आज तक करीना ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. 

 

3/5

योगा की बात की जाए तो लोगों के जहन में ज्यादातर बॉलीवुड की जानी मानी और फिट रहने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम ही आता है. शिल्पा शेट्टी को जितना उनकी एक्टिंग से जाना जाता है उतना ही उनकी फिटनेस को लेकर भी जाना और पसंद किया जाता है. शिल्पा खुद को योगा के कई खास स्टेप्स से फिट रखती हैं.

4/5

बॉलीवुड में अपनी खास पहचान रखने वाली माधुरी दीक्षित की डांसिंग अदाओं का हर कोई दीवाना है. माधुरी की एक-एक अदा बड़ी कातिलाना है. माधुरी ने आज भी खुद को इतना फिट रखा है कि उन्हें देखकर कोई भी उनका फैन हो जाए, जिसका राज बस योगा है. 

5/5

घर-घर में छोटी बहू और जाने-माने रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस की विनर रहीं रुबिना दिलैक को आज कौन नहीं जानता. हर कोई उनका फैन है. रुबिना ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. रुबिना ने फिट रहने के लिए अलग ही अंदाज अपनाया है.