Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2446516
photoDetails0hindi

Sonam Kapoor ने पेरिस फैशन वीक के शो में ब्लैक ऑउटफिट पहन खींचा सबका ध्यान, देखें तस्वीरें

Sonam Kapoor Photos: सोनम कपूर ने पेरिस फैशन वीक में अपने लुक के लिए गॉथिक और बोहेमियन सौंदर्यशास्त्र का मिश्रण किया. अभिनेत्री को रिया कपूर ने स्टाइल किया था.

 

1/6

वैश्विक फैशन आइकन सोनम कपूर ने पेरिस में क्रिश्चियन डायर स्प्रिंग - समर 2025 वूमेंसवियर शो में एक बार फिर सभी को चौंका दिया, जब उन्होंने क्रिश्चियन डायर क्रूज 2025 संग्रह से एक आकर्षक काले रंग का पहनावा दिखाया.

 

2/6

सोनम कपूर का लुक हमेशा से ही अंतर्राष्ट्रीय फैशन वीक में देखने लायक रहा है. हाल ही में, अभिनेत्री को पेरिस फैशन वीक में डायर स्प्रिंग-समर 2025 शो में आमंत्रित किया गया था और उनके लुक ने निश्चित रूप से सभी फैशन उत्साही लोगों को चर्चा में ला दिया है. कुछ ऐसा करते हुए जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया, सोनम ने एक बोहेमियन गॉथिक लुक चुना जिसने हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.

 

3/6

पेरिस में डायर फैशन शो में अपनी उपस्थिति के लिए, सोनम कपूर ने बाइकर चिक को बोहेमियन सौंदर्यशास्त्र और गॉथिक लुक के साथ मिलाया. उन्होंने कोर्सेट चोली के साथ एक काले रंग की आरामदायक कॉटन मैक्सी ड्रेस चुनी. डायर ड्रेस में मैंडरिन कॉलर, बड़ी आस्तीन, फ्रिल्ड स्कर्ट और एकरसता को तोड़ने के लिए सोने के बटन थे.

 

4/6

अपने लुक में एक और परत जोड़ते हुए, सोनम ने ड्रेस के ऊपर एक ब्लैक ट्रेंच कोट पहना था. ट्रेंच कोट पर फ्लोरल क्रॉस-स्टिच जटिल कढ़ाई थी. उन्होंने ड्रेस को काले लॉन्ग चमड़े के बूट के साथ पहना था. 

 

5/6

उनकी बहन और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट रिया कपूर द्वारा स्टाइल की गई, उनकी एक्सेसरीज शो की स्टार थीं. उन्होंने आम्रपाली ज्वेल्स से ईयर कफ, इयररिंग्स और सेप्टम रिंग्स जैसे सिल्वर एक्सेसरीज का चुनाव किया. उन्होंने काले मोती से जड़े फिशनेट घूंघट को जोड़कर अपने लुक में एक अनूठा आकर्षण जोड़ा.

 

6/6

अभिनेत्री ने अपना मेकअप सरल और ताजा रखा, क्योंकि उनका लुक बहुत कुछ कह रहा था. उनके बालों को बीच से बांधा गया था और उन्हें खुला छोड़ दिया गया था. सोनम ने अच्छी तरह से तैयार की गई आइब्रो, पलकों पर ब्रोंजर, कंटूर किए हुए गाल और पिंक लिपस्टिक लगाई थी.