Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2408823
photoDetails0hindi

Upcoming Movie Releases In September 2024: 'इमरजेंसी' से लेकर 'द बकिंघम मर्डर्स' तक सितंबर में आ रही कई धमाकेदार फिल्में, देखें लिस्ट

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' से लेकर 'इमरजेंसी' और 'द बकिंघम मर्डर्स' तक, यहां सितंबर 2024 में रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी सूची दी गई है।  

The Greatest of All Time

1/6
The Greatest of All Time

थलपति विजय अपनी आगामी फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम' की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टिकटें तेजी से बिक रही हैं, फ़िल्म ने तब से काफ़ी चर्चा बटोरी है, जब से निर्माताओं ने इसका ट्रेलर रिलीज किया है. विजय के अलावा, फ़िल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, अजमल अमीर, जयराम, मीनाक्षी चौधरी, वैभव और योगी बाबू जैसे कलाकार भी हैं. विजय की दोहरी भूमिका वाली 'द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम्स' 5 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज़ होगी.

 

Emergency

2/6
Emergency

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा लिखित, निर्देशित और सह-निर्मित, 'इमरजेंसी' भारत में 21 महीने तक चले आपातकाल की अवधि पर आधारित है. फिल्म में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है. उनके अलावा, इसमें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी हैं. 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को दुनिया भर में स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है.

 

The Buckingham Murders

3/6
The Buckingham Murders

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर खान एक दुखी ब्रिटिश-भारतीय जासूस की भूमिका में हैं, जिसे बकिंघमशायर में एक बच्चे की हत्या का मामला सौंपा गया है. 'द बकिंघम मर्डर्स' ने अपनी घोषणा के बाद से ही दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है. करीना के अलावा, फिल्म में रणवीर बरार, ऐश टंडन और कीथ एलन जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है

 

Yudhra

4/6
Yudhra

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा सह-निर्मित युधरा एक एक्शन फिल्म है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन रवि उदयवार ने किया है, जिन्होंने दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की 2017 की फिल्म 'मॉम' का निर्देशन किया था. 'युधरा' में राघव जुयाल, गजराज राव और राम कपूर भी हैं. यह 20 सितंबर को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है.

 

Kahan Shuru Kahan Khatam

5/6
Kahan Shuru Kahan Khatam

गायिका ध्वनि भानुशाली आगामी फिल्म 'कहां शुरू कहां खतम' से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं, जो 'लुका छुपी' और 'मिमी' फेम लक्ष्मण उटेकर द्वारा लिखित और सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित है. रोमांटिक कॉमेडी में सुप्रिया पिलगांवकर, राकेश बेदी, सोनाली सचदेव, राजेश शर्मा और अखिलेंद्र मिश्रा भी शामिल हैं. यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

 

Devara: Part 1

6/6
Devara: Part 1

इस बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान, जान्हवी कपूर, प्रकाश राज और श्रीकांत भी होंगे>  रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग पूरी हो चुकी है, जबकि निर्माता अब अपना ध्यान इसके पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क और प्रमोशन पर लगा रहे हैं. कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 सितंबर को पूरे भारत में रिलीज होने की उम्मीद है.