Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले मोटरसाइकिल के मालिक से पुलिस कर रही पूछताछ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2205248

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले मोटरसाइकिल के मालिक से पुलिस कर रही पूछताछ

Salman Khan News: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले युवक जिन बाइक पर सवार होकर आए थे उन बाइकों को जब्त कर पुलिस बाइक मालिक से पूछताछ कर रही है जो कि नवी मुंबई के पनवेल इलाके का रहने वाला है. 

 

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले मोटरसाइकिल के मालिक से पुलिस कर रही पूछताछ

Salman Khan News: महाराष्ट्र के बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कथित तौर पर इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल के मालिक से पुलिस पूछताछ कर रही है. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि हमलावरों ने मोटरसाइकिल सलमान खान के घर से लगभग एक किलोमीटर दूर माउंट मैरी गिरजाघर के पास छोड़ दी थी. 

उन्होंने बताया कि यह मोटरसाइकिल नवी मुंबई के पनवेल इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत है. पनवेल के सहायक पुलिस आयुक्त अशोक राजपूत ने बताया कि उस व्यक्ति ने हाल ही में मोटरसाइकिल किसी दूसरे व्यक्ति को बेच दी थी. बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो लोगों ने सुबह करीब 5 बजे चार गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर फायरिंग कराने की क्या है बड़ी वजह, क्या है पुलिस की थ्योरी

अधिकारी ने बताया कि जांच में सामने आया है कि लावारिस छोड़ी गई मोटरसाइकिल पनवेल में रहने वाले एक व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है, जिसके बाद अपराध शाखा की एक टीम वहां गई और वाहन मालिक व दो अन्य लोगों को पूछताछ के लिए ले आई. अधिकारी के अनुसार, संदिग्ध गिरजाघर के पास वाहन छोड़कर कुछ दूर तक पैदल चले और बांद्रा रेलवे स्टेशन के लिए एक ऑटो रिक्शा लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी बोरीवली की ओर जाने वाली एक ट्रेन में चढ़े, लेकिन सांताक्रूज रेलवे स्टेशन पर उतर गए और वहां से बाहर निकल गए. 

ये भी पढ़ें- BJP Manifesto: बीजेपी के घोषणा पत्र में आम जनता के लिए कई घोषणाएं शामिल

अधिकारी ने बताया कि पुलिस कई अन्य लोगों से भी पूछताछ कर उनके बयान दर्ज कर रही है. साथ ही इलाके की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने घटना की जांच के लिए एक दर्जन से अधिक टीमें गठित की हैं. इनमें से कुछ को बिहार, राजस्थान और दिल्ली भेजा गया है. उन्होंने बताया कि अभी तक किसी को गिरफ्तार या हिरासत में नहीं लिया गया है, लेकिन कई लोगों से पूछताछ जारी है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या के प्रयास) और सशस्त्र अधिनियम के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

(रिपोर्टर/रितेश यादव)

WATCH LIVE TV

Trending news