प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म 'पाणी' की तारीफ करने के लिए माधुरी दीक्षित का किया धन्यवाद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2479142

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म 'पाणी' की तारीफ करने के लिए माधुरी दीक्षित का किया धन्यवाद

Bollywood News: माधुरी दीक्षित ने प्रियंका चोपड़ा जोनस की फिल्म 'पाणी' की तारीफ की है. इसके लिए प्रियंका चोपड़ा जोनस ने उनका धन्यवाद किया है. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म 'पाणी' की तारीफ करने के लिए माधुरी दीक्षित का किया धन्यवाद

Bollywood News: हाल ही में इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी फिल्म 'पाणी' की तारीफ करने के लिए माधुरी दीक्षित का धन्यवाद किया. इंस्टाग्राम पोस्ट में माधुरी ने फिल्‍म की पूरी टीम की रचनात्मकता और कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए दर्शकों से फिल्म देखने का आग्रह किया. पानी की कमी के गंभीर वैश्विक मुद्दे पर बात करती हुई मराठी फिल्म 'पाणी' को प्रियंका के प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है. 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'दोस्ताना' की अभिनेत्री ने माधुरी की पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए लिखा, 'धन्यवाद माधुरी दीक्षित'. फिल्म की प्रशंसा करते हुए, 'दिल तो पागल है' अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'फिल्‍म की रचनात्मकता और कड़ी मेहनत के लिए पूरी टीम को बधाई, सिनेमाघरों में जाकर कृपया उसे अपना प्यार और समर्थन दें. उन्होंने अपनी पोस्ट में प्रियंका और निर्देशक आदिनाथ एम. कोठारे को भी टैग किया. 

प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'पाणी' में आदिनाथ, रुचा वैद्य, सुबोध भावे, राजित कपूर, किशोर कदम, नितिन दीक्षित और सचिन गोस्वामी जैसे कलाकार हैं. इस फिल्म ने 2019 में 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में पर्यावरण संरक्षण पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता था.

शुक्रवार को मुंबई में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई. प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. इस मौके पर फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या और महेश मांजरेकर के साथ-साथ 'पाणी' के कलाकार और क्रू भी मौजूद थे. फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी.

'पाणी' की रिलीज के बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने एक बयान में कहा, 'मैं 'पाणी' को आप सबके साथ शेयर करने के लिए रोमांचित हूं. यह एक सच्ची जुनूनी परियोजना है, जिसमें एक महत्वपूर्ण मुद्दे को दर्शाया गया है. यह फिल्म बनाना विशेष और चुनौतीपूर्ण है, लेकिन आज के समय के लिए बहुत प्रासंगिक है. यह एक ऐसे व्यक्ति की यात्रा की प्रेरक कहानी है जो ऐसे समाधान खोजता है जो उसके आसपास के सभी लोगों के जीवन को बदल देगा. 

(आईएएनएस) 

Trending news