Border 2: सनी देओल ने 27 साल बाद 'भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म' बॉर्डर की घोषणा की
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2291125

Border 2: सनी देओल ने 27 साल बाद 'भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म' बॉर्डर की घोषणा की

Border 2: बॉर्डर की 27वीं सालगिरह पर सनी देओल ने अपने प्रशंसकों को इस फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म की घोषणा करके चौंका दिया है. अधिक जानकारी के लिए नीचे खबर पढ़े.

 

 

Border 2: सनी देओल ने 27 साल बाद 'भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म' बॉर्डर की घोषणा की

Border 2: बॉलीवुड में बनी सबसे बेहतरीन वॉर ड्रामा में से एक, जेपी दत्ता की बॉर्डर को आज 27 साल हो गए हैं. इस कल्ट क्लासिक में सनी देओल, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट, जैकी श्रॉफ, तब्बू और कई अन्य कलाकार शामिल थे. अब, फिल्म की 27 वीं सालगिरह पर सनी देओल ने सोशल मीडिया पर बॉर्डर 2 की घोषणा की है. कुछ मिनट पहले, सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फिल्म की घोषणा की है.

फिल्म की घोषणा करते हुए सनी देओल ने लिखा, "एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने के लिए फिर से आ रहा है . भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म, #बॉर्डर 2
भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता द्वारा निर्मित और अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित होगी."

रिपोर्ट्स के अनुसार, "बॉर्डर 2 सीक्कल नहीं होने जा रहा है, बल्कि यह एक ऐसी कहानी है जो बॉर्डर की घटनाओं वाली रात ही घटित हुई थी. लोंगेवाला की लड़ाई न केवल हमारी भारतीय सेना द्वारा लड़ी गई थी, बल्कि नौसेना और वायु सेना द्वारा भी लड़ी गई थी, और 'बॉर्डर 2' की कहानी भारतीय सशस्त्र बलों के तीनों विंग के दृष्टिकोण से घटनाओं को फिर से पेश करेगी." जेपी दत्ता की बॉर्डर भारतीय फिल्म परिदृश्य में एक कल्ट फिल्म है. 1997 में रिलीज हुई यह फिल्म, जिसे महान निर्देशक ने लिखा, निर्देशित और निर्मित किया था, 1971 में लोंगेवाला की लड़ाई के दौरान घटित वास्तविक जीवन की घटनाओं का रूपांतरण थी और इसमें सनी देओल, जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Trending news