बड़े पर्दे को अलविदा कह चुकीं Zaira Wasim ने बुर्का पहन की फोटो शेयर, पोस्ट हुआ वायरल
Advertisement

बड़े पर्दे को अलविदा कह चुकीं Zaira Wasim ने बुर्का पहन की फोटो शेयर, पोस्ट हुआ वायरल

बॉलीवुड की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाली जायरा वसीम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है.

बड़े पर्दे को अलविदा कह चुकीं Zaira Wasim ने बुर्का पहन की फोटो शेयर, पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्लीः बॉलीवुड की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाली जायरा वसीम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. बड़े पर्दे पर 'दंगल', 'सीक्रेट सुपरस्टार' और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'द स्काई इज पिंक' जैसी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जायरा वसीन ने धार्मिक मान्यताओं का हवाला देते हुए बड़े पर्दे को अलविदा कह दिया था.

लेकिन, एक बार फिर से जायरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. मगर इस फोटो में जायरा का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है. क्योंकि जायरा ने इस तस्वीर में बुर्का पहना हुआ है और कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी हुई हैं. साथ जायरा ने तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा है "द वार्म अक्तूबर सन."

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

बताते चले कि लंब वक्त के बाद जायरा ने सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर शेयर की है. जायरा की इस तस्वीर को 1,36,000 हजार लोग अब तक लाइक कर चुके हैं. इससे पहले जायरा ने अपने फैंस गुहार लगाई थी कि वो उनकी सभी तस्वीरों को डिलीट कर दें, साथ ही उन्होंने कहा था कि मैं अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू करने चाहती हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_)

इस वजह से कहा बड़े पर्दे को अलविदा

जायरा ने तब अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, 'आप सभी को नमस्कार! मैं आप सभी का एक पल लेना चाहती हूं. आप सबों से मिल रहे प्यार और साथ के लिए धन्यवाद. मैं आप सबों से अनुरोध करती हूं कि कृपया अपने अकाउंट से मेरी तस्वीरें हटा लें और अन्य फैन पेजों को भी ऐसा करने के लिए कहें.'

आपको बता दें कि 2019 में बॉलीवुड की अभिनेत्री जायरा वसीन में अचनाक से सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए कहा कि वह काम से खुश नहीं है क्योंकि यह उनके विश्वास और धर्म के साथ हस्तक्षेप करता है. एक अभिनेत्री के रूप में जायरा की आखिरी फिल्म 2019 की 'द स्काई इज पिंक' रही जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनास और फरहान अख्तर अहम भूमिका में दिखाई दिए थे.

WATCH LIVE TV

Trending news