करोड़ों की चोरी मामले में आईपीएस धीरत सेतिया के खिलाफ अरेस्ट वारंट, 16 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

करोड़ों की चोरी मामले में आईपीएस धीरत सेतिया के खिलाफ अरेस्ट वारंट, 16 आरोपी गिरफ्तार

1 अगस्त को खेड़कीदौला इलाके में हुई करोड़ों की चोरी के मामले में एसटीएफ ने गैंगस्टर विकास लगरपुरिया के खास गुर्गे अजीत को रोहतक से गिरफ्तार किया है. अजित पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती व चोरी के 30 से ज्यादा मामले दर्ज है

चोरी मामले में अब तक की गई कार्रवाई के बारे में बताते पुलिस अधिकारी

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम : साइबर सिटी में करोड़ों की चोरी के मामले में आईपीएस धीरत सेतिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं. एसटीएफ की मांग पर कोर्ट ने आईपीएस धीरत सेतिया के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है. इस मामले में चोरी के मास्टरमाइंड सचिंदर जैन नवल ने मामले में आईपीएस धीरत सेतिया पर रिश्वत का आरोप लगाया था. इसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था. एसटीएफ ने इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन उनके नहीं आने पर एसटीएफ ने कोर्ट से उनके नाम का अरेस्ट वारंट जारी करा लिया. 

1 अगस्त को खेड़कीदौला इलाके में हुई करोड़ों की चोरी के मामले में एसटीएफ ने गैंगस्टर विकास लगरपुरिया के खास गुर्गे अजीत को रोहतक से गिरफ्तार किया है. सेक्टर-84 स्थित अल्फा जी कार्प नाम की कंपनी में हुई करोड़ों रुपये की चोरी में विकास लगरपुरिया के कहने पर अजित ने साथ दिया था. कैश अधिक होने के कारण वारदात को दो दिन में अंजाम दिया गया था.

चोरी का असली मास्टरमाइंड सनराइज अस्पताल के संचालक डॉक्टर सचिंदर जैन नवल था, जिसने गैंगस्टर  विकास लगरपुरिया और दिल्ली पुलिस के एएसआई विकास गुलिया के साथ मिलकर वारदात की साजिश रची थी. वारदात के बाद से ही विकास लगरपुरिया फरार चल रहा है. 

WATCH LIVE TV 

डीआईजी एसटीएफ सतीश बालन ने बताया कि एसटीएफ की टीम ने विकास लगरपुरिया के खास गुर्गे अजित को रोहतक बाईपास से गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

अजित पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती व चोरी के 30 से ज्यादा मामले दर्ज है. इस मामले में अब तक 16 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं.  इनके कब्जे से 3 किलो सोना, 64,500 यूएस डॉलर और 4 करोड़ का कैश बरामद किया जा चुका है

Trending news