ससुर करता था नवविवाहिता से अश्लील हरकत, विरोध करने पर उतारा मौत के घाट
Advertisement

ससुर करता था नवविवाहिता से अश्लील हरकत, विरोध करने पर उतारा मौत के घाट

Newly Married Bride Murder : नवविवाहिता ने इसकी शिकायत पति और सास से भी की थी, लेकिन उन्होंने भी उसका साथ नहीं दिया बल्कि उल्टा उसे चुप रहने के लिए कहा. रजनी बार-बार मायके जाने के लिए कहती, लेकिन उसे मायके नहीं जाने दिया गया.

ससुर करता था नवविवाहिता से अश्लील हरकत, विरोध करने पर उतारा मौत के घाट

रुस्तम जाखड़/पलवल: पलवल-अलीगढ़ रोड स्थित किठवाडी कॉलोनी में नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि .ससुर उस पर गंदी नजर रखता था और उसके साथ अश्लील हरकत भी करता था. इस काम में महिला का पति और सास भी आरोपी ससुर का साथ देती थी. शादी को अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ था. वारदात के दौरान महिला के पति के हाथ में गोली लग गई, जिसका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है. 

नवविवाहिता के पिता की शिकायत पर चांदहट थाना पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति, सास और ससुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

7 फरवरी को हुआ था विवाह 

चांदहट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामचंद्र जाखड़ के अनुसार उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला के गांव चौकडा निवासी डूंगर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 7 फरवरी को उन्होंने अपनी 19 वर्षीय बेटी रजनी की शादी मथुरा जिले के नौहझील थाना अंतर्गत गांव सीगोनी निवासी ग्रीटिंग नौहवार के साथ की थी.

ग्रीटिंग फिलहाल अपने परिवार के साथ अलीगढ़ रोड स्थित किठवाडी कॉलोनी में रहता है. शादी के बाद से ही रजनी का ससुर मोहन सिंह उस पर गंदी नजर रखने लगा था. वह बार-बार अपने पैर दबवाने के बहाने रजनी से अश्लील हरकत करता था. 

WATCH LIVE TV 

पति और सास ने दिया ससुर का साथ

रजनी ने इसकी शिकायत अपने पति और सास से भी की थी, लेकिन उन्होंने भी उसका साथ नहीं दिया बल्कि उल्टा उसे चुप रहने के लिए कहा. रजनी बार-बार मायके जाने के लिए कहती, लेकिन उसे मायके नहीं जाने दिया गया.

आरोप है  4 मार्च को रजनी के पति, सास और ससुर ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर जब परिवार वाले पलवल पहुंचे तो उन्हें रजनी का शव जिला सिविल अस्पताल में मिला. 

पुलिस का कहना है कि महिला के पति का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Trending news