Police Paper Leak Case : 50 हजार रुपये के इनामी आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर

हरियाणा पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले में. कोर्ट ने आरोपी कुलदीप को 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया. इससे पूर्व 41 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

Police Paper Leak Case : 50 हजार रुपये के इनामी आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी कुलदीप

विपिन शर्मा/ कैथल : हरियाणा पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले में 50 हजार रुपये के इनामी आरोपी कुलदीप ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. कोर्ट ने उसे 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

इससे पूर्व 41 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी कुलदीप खांडाखेड़ी, जिला हिसार का रहने वाला है. 

एसपी ने बताया कि पहले गिरफ्तार किए जा चुके राजकुमार निवासी खांडा खेड़ी ने आंसर की अपने भाई कुलदीप को दी गई थी. राजकुमार ने आंसर की अपने घर पर नरेंद्र व नवीन निवासी माजरा प्याऊ, धर्मबीर व निहाल को दी थी.

WATCH LIVE TV

कुलदीप ने इसके बदले एडवांस के तौर पर 20 लाख रुपये लिए थे. इसमें से उसने 12 लाख रुपये अपने भाई राजकुमार को दे दिए थे, जबकि 8 लाख  अपने पास रख लिए थे. आरोपी राजकुमार के कब्जे से पुलिस ने 11 लाख रुपये पहले ही बरामद कर लिए थे. 

कुलदीप की गिरफ्तारी से पूर्व कैथल पुलिस द्वारा 2-2 लाख रुपये के दोनों इनामी और 50-50 हजार रुपये के इनामी 7 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. एसपी ने बताया कि रुपयों की बरामदगी के लिए और पूछताछ आरोपी कुलदीप  को पांच दिन की रिमांड पर लिया गया है.