Punjab Election में बीजेपी हो जाएगी साफ, कोई जनाधार नहीं : अभय चौटाला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1081490

Punjab Election में बीजेपी हो जाएगी साफ, कोई जनाधार नहीं : अभय चौटाला

हरियाणा के पड़ोसी राज्य पंजाब में चुनावी माहौल पूरे जोर पर है. इसका असर पंजाब के साथ हरियाणा में भी साफ दिखाई दे रहा है. इस माहौल में इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय चौटाला लगातार पंजाब चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं.

जनसमस्याएं सुनते अभय चौटाला

विजय कुमार/ सिरसा : हरियाणा के पड़ोसी राज्य पंजाब में चुनावी माहौल पूरे जोर पर है. इसका असर पंजाब के साथ हरियाणा में भी साफ दिखाई दे रहा है. इस माहौल में इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय चौटाला लगातार पंजाब चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. आज ऐलनाबाद के गांवों के दौरे पर उन्होंने पंजाब चुनाव के बहाने भाजपा पर फिर निशाना साधा. 

अभय चौटाला ने कहा कि पंजाब से भाजपा बिलकुल साफ हो जाएगी। पंजाब में भाजपा का कोई जनाधार नहीं है.पंजाब में शिरोमणि अकाली दल की सरकार बनेगी.

अभय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा में कोई फर्क नहीं है. दोनों मिले हुए हैं. ऐलनाबाद के उपचुनाव में साफ हो गया था कि कैसे दोनों दलों के नेताओं ने मिलकर मुझे हराने की कोशिश की.

WATCH LIVE TV 

इनेलो विधायक ने कहा, मैं 2 फरवरी के बाद पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए जाऊंगा. ऐलनाबाद हलके की समस्याओं को लेकर उन्होंने कहा कि इन सबका हल मुख्यमंत्री से करवाऊंगा. ऐलनाबाद उपचुनाव के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा था कि अगर आपके हलके का विधायक समस्या लेकर आएगा तो उन्हें दूर करूंगा. 

 

Trending news