सात फेरे लेने के बाद ससुराल पहुंचने से पहले दुल्हन को मारी 3 गोलियां, कार लूटने के बाद बारात पर हमला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1039492

सात फेरे लेने के बाद ससुराल पहुंचने से पहले दुल्हन को मारी 3 गोलियां, कार लूटने के बाद बारात पर हमला

दुल्हन के पेट, गर्दन और मुंह पर गोली लगी है. गंभीर हालत में उसे पीजीआई में भर्ती कराया गया. आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कई टीम बना दी हैं.  पीजीआई में दुल्हन के दाखिल होने के चलते वहां पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

पीजीआई में मौजूद पुलिस

राज टाकिया/रोहतक : सांपला से गांव भाली जा रही बारात को रोकने के बाद कार सवार युवकों ने बुधवार देर रात दुल्हन को एक के बाद एक तीन गोली मार दीं. दुल्हन फेरे होने के बाद अपनी ससुराल को दहलीज तक नहीं पहुंच पाई थी. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने दूल्हा-दुल्हन की कार को ओवरटेक कर रुकवाने के बाद गन प्वाइंट पर दूल्हे को कार से उतार दिया और फिर शादी का लाल जोड़ा पहनी तनिष्का पर गोलियां मार दीं.

उसके पेट, गर्दन और मुंह पर गोली लगी है. गंभीर हालत में उसे पीजीआई में भर्ती कराया गया. दूल्हे मोहन की शिकायत पर बहु अकबरपुर थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कई टीम बना दी हैं.

दूल्हे के परिजनों का कहना है कि हमलावर दूल्हे की गाड़ी में बैठे भाई के गले से सोने की चेन भी तोड़कर ले गए. दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि हमलावर जिस कार में सवार होकर आये थे, उसे वारदात से कुछ घंटे पहले एक ईंट भट्ठा ठेकेदार से गन प्वाइंट पर लूटा गया था. दुल्हन के परिजनों ने खेड़ी सांपला के साहिल और उसके दोस्तों पर शक जताया है. 

WATCH LIVE TV 

मोहन ने पुलिस को बताया कि वह बीएड पास और उनकी पत्नी तनिष्का 12वीं पास है। बुधवार दोपहर बाद तीन बजे वह गांव भाली से बारात लेकर सांपला गया था. रात को दुल्हन को विदा कराने के बाद बारात गांव लौट रहा था, तभी गांव में एंट्री करने के बाद शिव मंदिर के पास पीछे की तरफ से आई इनोवा कार ने उनकी कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया. इसके बाद कार से 3-4 युवक उतरे और उन्होंने कार के पास आकर उसकी पत्नी तनिष्का को गोली मार दी। 

नाकाबंदी कर इनोवा की बरामद 

दुल्हन को गोली मारने की सूचना के बाद जिले भर में अलर्ट जारी कर दिया गया. देर रात को हर थाना क्षेत्र में नाकाबंदी कर पुलिस इनोवा कार की तलाश में जुट गई. बाद में पुलिस ने एक ढाबे के पास कार बरामद कर ली. उसका एक टायर फटा हुआ था. पीजीआई में दुल्हन के दाखिल होने के चलते वहां पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. दुल्हन के परिजनों ने पुलिस को कुछ संदिग्धों के फोटो भी दिखाए हैं. भाली गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. 

Trending news