Accident in Chamba: हिमाचल के चंबा में हुआ दर्दनाक हादसा, खाई में गिरने से 5 नौजवानों की हुई मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1273746

Accident in Chamba: हिमाचल के चंबा में हुआ दर्दनाक हादसा, खाई में गिरने से 5 नौजवानों की हुई मौत

गुरदासपुर के 3 नौजवानों सहित पांच लोगों की हिमाचल के चंबा जिले के चुराह में गाड़ी खाई में गिरने से मौत हो गई. बता दें,  रविवार को महिंद्रा गाड़ी 1,000 फुट नीचे खाई में गिर गई, जिसके कारण नौजवानों की मौके पर ही मौत हो गई है.

Accident in Chamba: हिमाचल के चंबा में हुआ दर्दनाक हादसा, खाई में गिरने से 5 नौजवानों की हुई मौत

परमवीर/चंबा: बीती शाम गुरदासपुर के 3 नौजवानों सहित पांच लोगों की हिमाचल के चंबा जिले के चुराह में गाड़ी खाई में गिरने से मौत हो गई. बता दें,  रविवार को महिंद्रा गाड़ी 1,000 फुट नीचे खाई में गिर गई, जिसके कारण नौजवानों की मौके पर ही मौत हो गई है.  जिसके बाद से गुरदासपुर के तीनों नौजवानों के घर में गम का माहौल बना हुआ है.  जिनमें गुरदासपुर के राजीव वर्मा पुत्र ओमप्रकाश जो एक फाइनेंस कंपनी में सर्वेयर का काम करते थें.  जबकि अमरजीत सिंह एक एनआरआई थे, जो अमेरिका में परिवार समेत रहते थे. जिनकी माता का कुछ दिन पहले ही देहांत हुआ था और यह 24 जून को पंजाब गुरदासपुर पहुंचे थे.  यह अमेरिका में नौकरी करते थे, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था जो अपने दोस्तों के साथ वहां हिमाचल में चले गए और बड़े हादसे का शिकार हो गए. 

Tejaswi Prakash की खूबसूरती देख आप भी बोल पड़ेंगे वाह! देखें फोटो

इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतक राजीव शर्मा के पिता ने कहा कि वह एक फाइनेंस कंपनी में सर्वेयर का काम करते थे और हिमाचल में कोई गाड़ी पहले से ही खाई में गिरी हुई थी उसके सर्वेयर के लिए वहां अपने दोस्तों के साथ गए थे, जहां कंपनी ने उनको अपनी गाड़ी महिंद्रा बोलेरो प्रोवाइड करवाई. उसके बाद वह अपनी गाड़ी नीचे छोड़कर कंपनी की गाड़ी के लेकर हिमाचल से 2 लोगों के साथ आगे निकल गए. 

Sawan Shivratri 2022: 26 जुलाई को पड़ रही है सावन की शिवरात्रि पर कुंवारी लडकियां करें ये काम, मिलेगा मनचाहा वर

परिवारिक सदस्यों ने बताया कि जब वह सर्वे करने के बाद वापस लौट रहे थे, तो अचानक रास्ते में धुंध उनके सामने आ गई और कुछ भी दिखाई नहीं दिया और गाड़ी हजार फुट नीचे खाई में गिर गई. जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई. उन्होंने बताया कि बीती शाम हमें पुलिस ने सूचित किया था, जिसके बाद घर में गम का माहौल छा गया है. उन्होंने बताया कि परिवारिक सदस्य शव को लेने के लिए हिमाचल में गए हुए हैं देर शाम वह वापस सब को लेकर पहुंचेंगे. 

वहीं, मृतक अमरजीत सिंह के चचेरे भाई ने बताया कि मृतक अमरजीत का कि सारा परिवार अमेरिका में रहता था, यहां घर में कोई नहीं रहता है. उन्होंने बताया कि अमरजीत सिंह वहां पर किसी कंपनी में नौकरी करते थे. जो अपने परिवारिक सदस्यों के साथ सेटल हो चुके थे. 

Sapna Choudhary का नया गाना 'Kaamini' हुआ रिलीज, अदाओं ने जीता फैंस का दिल

वहीं, इस मौके पर मृतकों के दोस्तों ने बताया कि यह जो हादसा हुआ है बहुत ही दुखदाई है. इसमें हमारा राजीव शर्मा दोस्त हमेशा के लिए हम सभी को छोड़कर चला गया है.  यह बहुत ही दुख दायक घटना है. इस घटना को लेकर किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि यह कैसे हो गया. परिवार जो हंसता खेलता रहता था. आज वह गम से भर गया है. इस घटना पर मृतक के परिवार वालों ने कहा कि हिमाचल सरकार को कोई ऐसे उपाय करने चाहिए ताकि ऐसी घटनाओं से बचा जा सके क्योंकि आए दिन हिमाचल में कोई ना कोई ऐसी घटना होती रहती हैं. 

Watch Live

Trending news