Amitabh Bachchan और Anushka Sharma बिना हेलमेट बाइक पर घूमना पड़ा महंगा, मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1698153

Amitabh Bachchan और Anushka Sharma बिना हेलमेट बाइक पर घूमना पड़ा महंगा, मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन!

Amitabh Bachchan Anushka Sharma Bike Ride:  महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anuskha Sharma News)  बिना हेलमेट अपनी बाइक राइड को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. देखें फोटो

Amitabh Bachchan और Anushka Sharma बिना हेलमेट बाइक पर घूमना पड़ा महंगा, मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन!

Amitabh Bachchan Anushka Sharma Bike Ride: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anuskha Sharma News) अपनी एक फोटो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिनों उनकी सोशल मीडिया पर एक फोटो और वीडियो बाइक राइड लेते हुए वायरल हुई थीं. जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही उनके खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग कर रहे हैं. 

बता दें, अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा दोनों ने ही अलग-अलग दिन पर मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए बाइक की सवारी की थी, लेकिन यही बाइक सवारी दोनों ही एक्टर्स पर अब भारी पड़ने वाली है. जानकारी के अनुसार, अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा पर मुंबई पुलिस एक्शन ले सकती है. 

ऐसा क्या हुआ जो एक्टर रितेश देशमुख ने इस शख्स को कहा- मेरे ही पीछे क्यों पड़े हो?

दरअसल, अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा ने ट्रैफिक से बचने के लिए बाइक राइड ली. जिसपर  लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. हालांकि उनके इस फोटो के बाद कई लोग उन्हे ट्रोल भी कर रहे हैं.  अमिताभ बच्चन और अनुष्का के वीडियो और फोटोज वायरल होने पर लोगों का कहना है कि दोनों ही कलाकारों ने बाइक राइड लेते हुए हेलमेट नहीं पहने हैं. ऐसे में अब मुंबई पुलिस ने भी इस पर अपना जवाब दे डाला है. मुंबई पुलिस का कहना है कि इस मामले को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें, महानायक अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वह एक पीली टी-शर्ट वाले शख्स को थैंक्यू कहते दिखाई दे रहे थे क्योंकि उन्होंने उस शख्स ने बिग बी ट्रैफिक में अपनी बाइक पर राइड कराई थी. अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. वहीं, इसके कुछ टाइम बाद अनुष्का शर्मा ने अपने बॉडीगार्ड के साथ एक लोकेशन पर पहुंचने के लिए बाइक राइड ली थी. ये भी काफी वायरल हो रही है. 

Trending news