Anurag Singh Thakur ने कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचकर कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2105252

Anurag Singh Thakur ने कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचकर कांग्रेस पर साधा निशाना

Anurag Singh Thakur News: केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर आज बिलासपुर दौरे पर पहुंचे. इसके लिए वह कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

Anurag Singh Thakur ने कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचकर कांग्रेस पर साधा निशाना

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर आज अपने एक दिवसीय बिलासपुर दौरे के लिए कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचे, जहां प्रशासनिक अधिकारियों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. साथ ही कांगड़ा पुलिस द्वारा केंद्रीय मंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. कांगड़ा हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि श्वेत पत्र ने कांग्रेस की पोल खोली है. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कैसे परिवार बड़ा था पहले भ्रष्टाचार था, पहले देश प्राथमिकता नहीं थी, अपनी जेब भरना प्राथमिकता थी. उन्होंने कहा कि श्वेत पत्र ने यह भी दिखाया कि कैसे कांग्रेस की नीतियों ने देश का बड़ा नुकसान किया है. बैंक घाटे में थे, 12 में से 11 बैंक पीसीए फ्रेमवर्क में थे. लोग पैसा लेकर भाग रहे थे, लेकिन सरकार चुप बैठी थी. वहीं दूसरी ओर एक के बाद दूसरा घोटाला हो रहा था. सरकारी फाइलें भी कैबिनेट में जाने की बजाय एनी एनसी में जाती थी, जहां वे लोग सदस्य थे, जिनकी अपनी काबिलियत पर या पृष्ठभूमि पर प्रश्न चिन्ह लगते थे. 

ये भी पढ़ें- Paonta Sahib Road Accident: गहरी खाई में गिरी कार, युवक की मौत! युवती घायल

अनुराग ठाकुर ने कहा कि सवाल यह उठता है कि आखिर कांग्रेस देश को कैसे लुटती रही. देश को कैसे पीछे धकेलती रही. कैसे उनकी नीतियों और भ्रष्टाचार के कारण देश लड़खड़ाती चरमराती अर्थव्यवस्था हो गई थी. हम देश हित में पिछले 10 वर्ष चुप रहे, हम चाहते तो पहले दिन भी श्वेत पत्र ला सकते थे. देश का नुकसान ना हो, देश का मनोबल ना गिरे, यह हमारी प्राथमिकता थी और हमारी प्राथमिकता देश को आगे बढ़ाने की थी. 10 साल पीएम मोदी के नेतृत्व में ईमानदार सरकार चली.

उन्होंने कहा कि नीतियों के कारण आज सारे बैंक प्रॉफिट में हैं. देश लड़खड़ाता नहीं अब दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है और दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है. कांग्रेस का चेहरा बेनकाब करना यह आज की मांग थी. देश को पता चला कि कितनी बड़ी चुनौती थी, जिसे निकाल कर मोदी जी बाहर लाए है.

ये भी पढ़ें- राजीव बिंदल ने बद्दी अग्निकांड फैक्ट्री का किया दौरा, घायलों के परिजनों से मिले

हरियाणा में किसान आंदोलन की उठ रही आवाज को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कृषि के साथ-साथ किसान कल्याण मंत्रालय नरेंद्र मोदी ने चलाया. किसानों के कल्याण के लिए अनेकों नीतियां लेकर आए. अब तक लगभग 2 लाख 80 हजार करोड़ रुपये पीएम किसान सम्मन निधि में नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने किसानों के खाते में डाला. 

WATCH LIVE TV

Trending news