Bigg Boss 16 Update: सलमान खान की किस बात पर रोने लगीं Tina Datta, कहा मुझे घर जाना!
Advertisement

Bigg Boss 16 Update: सलमान खान की किस बात पर रोने लगीं Tina Datta, कहा मुझे घर जाना!

Bigg Boss 16 Shaniwar Episode:  बिग बॉस के आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है. वीडियो में वीकेंड के वार में सलमान खान गुस्से में टीना दत्ता की जमकर क्लास लगाते हुए दिख रहे हैं. 

Bigg Boss 16 Update: सलमान खान की किस बात पर रोने लगीं Tina Datta, कहा मुझे घर जाना!

Bigg Boss 16 Saturday Episode: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Update) में आज वीकेंड के वार में काफी गर्मागर्मी का माहौल होने वाला है.  शो फिनाले (Bigg Boss 16 Grand Finale) की ओर जैसे-जैस बढ़ रहा है, वैसे-वैस शो में लोगों के बीच दरारें बढ़ रही हैं.. यही वजह है कि शो काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है. इस बीच शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें सलमान खान गुस्से में टीना दत्ता की जमकर क्लास लगा रहे हैं. आप भी देखिए ये वीडियो..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 16 काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. ऐसे में आज का एपिसोड काफी ज्यादा भयंकर होने वाला है. कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम और ट्वविटर पर नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है. जिसमें सलमान खान घर में आते ही कंटेस्टेंट्स पर कहर ढा रहे हैं.  वीडियो में सलमान खान टीना दत्ता से सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसपर टीना दत्ता ने जवाब दिया, लेकिन इसके बाद वो जमकर रोने लगी और कहने लगी कि मुझे घर जाना है. 

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल-आथिया शेट्टी की शादी की रस्में हुई शुरू, देखें वीडियो

वीडियो में सलमान खान टीना दत्ता (Tina Datta) से कहते हैं कि, उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के बारे में बताया कि उन्होंने उनसे कुछ चीप मांगा था और उन्हें बताया कि वह किस बारे में बात कर रही थीं. ऐसे में शालीन (Shalin Bhanot) चौंक जाते हैं, जबकि सलमान टीना से कहते हैं कि क्या उन्होंने कोई सीमा पार करने के लिए छूट दे रखी है. 

सलमान कहते हैं कि टीना ने पंद्रह हफ्तों तक इन चीजों को अपने पास रखा क्योंकि उनके लिए सब कुछ ठीक था, लेकिन अब-जब चीजें उनके लिए काम नहीं कर रही हैं, तो वह इन चीजों का खुलासा कर रही हैं. इसके बाद टीना रोने लगती है और कहती हैं कि उन्हें हर चीज के लिए दोषी ठहराया जाता है.  अब यहां वो नहीं रहना चाहती. 

वहीं दूसरी ओर सलमान खान मंच पर साजिद खान और अब्दू रोजिक के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, आज के एपिसोड में साजिद खान और अब्दू रोजिक भी आपको नजर आने वाले हैं. 

Watch Live

Trending news