BJP विधायक सतपाल सत्ती बोले प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर कांग्रेस लोगों को कर रही है गुमराह
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2434428

BJP विधायक सतपाल सत्ती बोले प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर कांग्रेस लोगों को कर रही है गुमराह

Una News in Hindi: बीजेपी विधायक सतपाल सत्ती बोले प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर कांग्रेस इसका श्रेय लेने के लिए लोगों को गुमराह कर रहीं है. केंद्र ने हिमाचल के गरीब लोगों को घर बनाने के लिया के पैसा जारी किया है. 

BJP विधायक सतपाल सत्ती बोले प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर कांग्रेस लोगों को कर रही है गुमराह

Una News: भाजपा विधायक सतपाल सत्ती ने प्रधानमंत्री आवास योजना () के तहत गरीब लोगों को घर बनाने के लिए मंजूर किए गए पैसे को लेकर कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा है.

सतपाल सत्ती ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सप्ताह पहले केंद्र से 93,364 मकान गरीब लोगों के लिए मंजूर किए है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश के लगभग सवा लाख से ज्यादा लोगों को मकान नरेंद्र मोदी जी ने 6 माह के अंदर हिमाचल की गरीब लोगों को दिए हैं, लेकिन प्रदेश सरकार जिसके पास अपने कर्मचारियों को सैलरी समय पर नहीं दी जाती. रिटायर लोगों को समय पर पेंशन नहीं दी जा रही है. सहारा योजना में पैसा नहीं दिया जा रहा है. हिम केयर योजना बंद कर दी गई है. बिजली के जो यूनिट माफ किए गए थे. उसको बंद कर दिया है. बावजूद इसके भी सरकार के प्रतिनिधि शोर मचा रहे हैं कि हम मकान को पैसा दे रहे हैं जबकि सच्चाई यह है की पहली किस्त केंद्र सरकार द्वारा उनके खाते में डाली जा चुकी है.

उन लोगों को फालतू में एक जगह इकट्ठा कर लेटर दे रहे हैं कि हमने आपका पैसा मंजूर करवाया है. यह लोग की आंखों में धूल झोंकने के बराबर है. जिस सरकार के पास पैसा ही नहीं है. आर्थिक दृष्टि से दिवालिया निकल गया है. वह लोग आज मकान देने का ढिंढोरा पीट रहे हैं. 

Pitru Paksha 2024: आज से पितृ पक्ष शुरू, इन बातों का रखें ध्यान, भूलकर भी नहीं करें ये गलतियां!

इसका पूरा श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को ही जाता है जितने भी मकान हिमाचल प्रदेश के गरीब लोगों को मिले हैं. यह पैसा प्रधानमंत्री ने दिल्ली से भेजा है. कांग्रेस के लोग गरीब लोगों को भ्रमित कर रहे हैं. यह मोदी जी की देन है और इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही जाता है.

रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना

Trending news