CM जयराम ने शिलाई में जनता को किया संबोधित, कहा हाटी समुदाय के लोगों को जल्द मिलेगी अच्छी खबर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1320945

CM जयराम ने शिलाई में जनता को किया संबोधित, कहा हाटी समुदाय के लोगों को जल्द मिलेगी अच्छी खबर

हिमाचल प्रदेश की स्थापना के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं. शिलाई में आयोजित प्रगतिशील हिमाचल, स्थापना के 75 वर्ष कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने शिरकत की.

CM जयराम ने शिलाई में जनता को किया संबोधित, कहा हाटी समुदाय के लोगों को जल्द मिलेगी अच्छी खबर

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: हिमाचल प्रदेश की स्थापना के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं. शिलाई में आयोजित प्रगतिशील हिमाचल, स्थापना के 75 वर्ष कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने शिरकत की. यहां मुख्यमंत्री ने हिमाचल के विकास के 75 वर्षों के सफर पर प्रकाश डाला. साथ ही उन्होंने हाटी क्षेत्र को जल्द जनजातीय क्षेत्र घोषित करने का आश्वासन दिया. 

देश की आजादी के अमृत काल के साथ ही हिमाचल प्रदेश की स्थापना को भी 75 वर्ष पूरे हो गए हैं. ऐसे में हिमाचल सरकार, प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष कार्यक्रम शुरू किया है. कार्यक्रमों की श्रृंखला के तहत प्रदेश भर में 75 कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. चुनावी वर्ष में इस कार्यक्रम के दौरान 75 वर्षों में हिमाचल के विकास की स्वर्णिम यात्रा के बारे में जनता को जानकारी दी जा रही हैं. इसी कड़ी में जिला सिरमौर के शिलाई में कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

शिमला में 8वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हुआ आयोजन, 86 फिल्मों की होगी स्क्रीनिंग

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. यहां मुख्यमंत्री में जहां 75 वर्षों में हिमाचल के विकास की जानकारी दी वहीं भाजपा के शासन की विकासात्मक योजनाओं के बारे में जनता को बताया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग हिमाचल में भी सरकार बदलने की बात कर रहे हैं. जबकि 5 प्रदेशों में लोगों ने बदलाव की राजनीति को नकार दिया है. अब हिमाचल की बारी है. यहां पर भी सरकार में बदलाव नहीं होगा. 

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट ने पिंक ट्रांसपैरेंट टॉप पहन फ्लांट किया बेबी बंप, रणबीर भी दिखे साथ

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्य पर कड़ा पलटवार किया. विगत दिनों पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह ने पांवटा साहिब में कहा था कि जयराम ठाकुर किस खेत की मूली है. मुख्यमंत्री ने जनसभा में कहा कि बड़े रजवाड़े दूसरे लोगों को कुछ नहीं समझते. उन्होंने विक्रमादित्य सिंह को नसीहत दी कि राजनेताओं को भाषा की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए. 

Watch Live

Trending news