CM जयराम ने मंडी में 60 करोड़ की लागत से कई विकास योजनाओं का किया शुभारंभ
Advertisement

CM जयराम ने मंडी में 60 करोड़ की लागत से कई विकास योजनाओं का किया शुभारंभ

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोमवार को मंडी में 60 करोड़ रुपये की लागत से कई सारी योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया है.  साथ ही जनता को संबोंधित भी किया.

CM जयराम ने मंडी में 60 करोड़ की लागत से कई विकास योजनाओं का किया शुभारंभ

नई दिल्ली: हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोमवार को मंडी में 60 करोड़ रुपये की लागत से कई सारी योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया है.  साथ ही जनता को संबोंधित भी किया. उन्होंने कहा कि आज अनाज मंडी का शिलान्यास किया है. 

उन्होंने कहा कि इसके लिए पहले चरण में 15 करोड़ से काम होगा. जिसके लिए 20 बीघा जमीन विभाग को दी है. वहीं, 26 करोड़ की लागत से मातृ शिशु अस्पताल बना है. जिसमें हर प्रकार की सुविधाएं हैं. जो अगले 2 दिन में काम करना शुरू कर देगा. 

सीएम ने ट्वीट करके लिखा है कि, मेरे हिमाचल का कोई भी क्षेत्र विकास से वंचित नहीं रहेगा, यह हमारी प्रतिबद्धता है. इसी ध्येय के साथ हर विधानसभा क्षेत्र का समग्र विकास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आज यानी सोमवार को मंडी में 60 करोड़ से अधिक की लागत वाली विभिन्न विकास योजनाओं का शुभारंभ किया. ऐसे में सभी लोगों को बधाई. 

इस दौरान सीएम ने संबोधन देते हुए कहा कि, मुझे खुशी है कि मातृ एवं शिशु अस्पताल का भवन बनकर तैयार हुआ है.  100 बिस्तरों की सुविधा होगी, इसके लिए मैं आप सभी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं.  सात मंजिला इस भवन में सभी तरह की आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध होंगी.  

इसके अलावा सीएम ने जयराम ठाकुर ने मंडी में भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ प्रशिक्षण वर्ग की अध्यक्षता भी की है. 

 

Watch Live

Trending news