मुकेश अग्निहोत्री के समर्थन में उतरे विनय कुमार, भाजपा को सुनाई खरी-खोटी!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1236317

मुकेश अग्निहोत्री के समर्थन में उतरे विनय कुमार, भाजपा को सुनाई खरी-खोटी!

हिमाचल कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष व रेणुका से विधायक विनय कुमार, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के समर्थन में उतरे हैं. उन्होंने भाजपा पर जुबानी हमला बोला है.

 

photo

नाहन: हिमाचल में कांग्रेस व भाजपा नेताओं में जुबानी जंग लगातार जारी है. हिमाचल कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष व रेणुका से विधायक विनय कुमार नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के समर्थन में उतरे हैं. उन्होंने भाजपा पर जुबानी हमला बोला है.

कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष विनय कुमार का कहना है कि हिमाचल में इन दिनों नेता प्रतिपक्ष की लोकप्रियता से घबराई भाजपा ने अपने मंत्रियों की डयूटी नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ बयान देने में लगाई हुई है, लेकिन आए दिन सरकार के मंत्री अनाप-शनाप बयानबाजी नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ करते नजर आ रहे है.

वन मंत्री राकेश पठानिया पर निशाना साधते हुए विनय कुमार ने कहा कि अग्निहोत्री का कटाव करने की बात करने वाले वन मंत्री प्रदेश में बेलगाम हो रहे वन कटान पर ध्यान दें तो अच्छा रहेगा.

विनय कुमार ने कहा कि अपने विभागों पर ध्यान देने की बजाए मंत्री राजनीतिक बयानों में व्यस्त है क्योंकि अब उन्हें अपनी कुर्सी जाने का डर सता रहा है. उन्होंने कहा कि हिमाचल में भाजपा को अब अपनी सत्ता हाथ से जाती दिखाई दे रही है. 

कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के साथ पूरी कांग्रेस कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है ऐसे में भाजपा उन्हें हल्के में ना लें.

Trending news