Jejo Hadsa: जेजो हादसे को लेकर राजनीति ना करे बीजेपी, सतपाल रायजादा ने कहा...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2398437

Jejo Hadsa: जेजो हादसे को लेकर राजनीति ना करे बीजेपी, सतपाल रायजादा ने कहा...

Jejo Hadsa: जेजो आपदा प्रभावितों को फौरी राहत न दे पाने का मामला बीजेपी विधायक सतपाल सत्ती द्वारा उठाए जाने के बाद पूर्व कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा ने मीडिया के सामने बोला...

 

Jejo Hadsa: जेजो हादसे को लेकर राजनीति ना करे बीजेपी, सतपाल रायजादा ने कहा...

राकेश मल्ही/ऊना: बीते दिन बीजेपी विधायक सतपाल सत्ती ने जेजो आपदा प्रभावितों को फौरी राहत न दे पाने का मामला बड़े स्तर पर उठाया. उन्होंने पीड़ित परिजनों को साथ लेकर डीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री को इन परिवारों की मदद किए जाने की गुहार लाई थी. इसके बाद अब इस मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा भी मीडिया के सामने आ गए हैं. 

सतपाल रायजादा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जेजो हादसे पर भाजपा राजनीति न करे. हादसे से लेकर मृतकों के अंतिम संस्कार तक मैं पीड़ित परिजनों के साथ मौजूद रहा. उन्होंने कहा कि जिस दिन यह घटना हुई उस दिन वह वहां पहुंचे और शवों को होशियारपुर लेकर गए. इसके बाद उनका पोस्टमार्टम करवाया और संस्कार के समय भी वह साथ में मौजूद रहे. 

Vikramaditya Singh ने कुल्लू जिला के निरमंड उप मंडल क्षेत्र का किया दौरा

इसके साथ ही कहा कि घटना के समय ऊना का प्रशासन भी मौके पर पहुंचा था. हम लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ खड़े रहे. हमने अपना दायित्व निभाया है, जहां तक पैसा दिए जाने की बात है तो चार लाख रुपये की राशि पंजाब सरकार ने वहां पर देने की घोषणा की थी. हमने परिजनों को कहा था कि 16 दिन का समय पूरा होने के बाद हम पंजाब सरकार के साथ फॉर्मेलिटी पूरी कर वार्तालाप कर यह पैसा दिलवाएंगे, अगर पंजाब सरकार पैसा देने में देरी करती है तो हम हिमाचल सरकार से पैसा दिलवाएंगे. 

उन्होंने कहा कि जहां तक फौरी राहत दिए जाने की बात की जा रही है तो वे पीड़ित परिजनों के साथ हर समय मौजूद रहे हैं. वह उनके साथ खड़े थे. रायजादा ने कहा कि अभी इस घटना के 16 दिन भी पूरे नहीं हुए थे और बीजेपी वाले परिवार वालों को झूठ बोलकर ऊना ले गए. चार-चार लाख रुपए देने की उन्हें बात कही गई थी. उन्होंने सतपाल सत्ती को केंद्र से मदद लाने और हिमाचल के हकों को उठाने की बात करनी चाहिए. बता दें, जेजो हादसे में एक इनोवा कार पानी के तेज बहाब में बह गई थी. उसमें सवार 12 लोगों में से 11 लोगों की मौत हो गई थी जबकि एक लड़का इस हादसे में बाल-बाल बचा है.

WATCH LIVE TV

Trending news