Covid-19: हिमाचल के सोलन में बढ़ी कोरोना के मरीजों की संख्या, एक्टिव केस 200 के पार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1623422

Covid-19: हिमाचल के सोलन में बढ़ी कोरोना के मरीजों की संख्या, एक्टिव केस 200 के पार

Covid Active Case in Himachal Pradesh: स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, बुधवार को हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला में सबसे ज्यादा 21 नए मरीज पॉजिटिव मिले. 

Covid-19: हिमाचल के सोलन में बढ़ी कोरोना के मरीजों की संख्या, एक्टिव केस 200  के पार

coronavirus Active Case in Himachal Pradesh: कोरोना ने हम सभी की जिदंगी को बिखेर रख दिया है. वहीं 2 साल के लंबे वक्त के बाद लोगों ने राहत की सांस ली थी, जब कोरोना खत्म हो चुका था, लेकिन एक बार फिर से कोविड के केस सामने आ रहे हैं, जिससे लोगों में फिर से डर का माहौल बन गया है. बता दें, हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है. बीते 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना के 64 नए मरीज मिले. ऐसे में प्रदेश में लंबे समय बाद सभी जिले इस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. 

Chaitra Navratri 2023: नवरात्रि के 9 दिन मां दुर्गा को चढ़ाएं ये भोग, मिलेगा मां अंबे का आर्शीवाद

वहीं, लाहौल स्पीति, जो काफी समय से कोरोना मुक्त चल रहा था. बुधवार को यहां भी कोरोना के 2 नए केस पॉजिटिव मिले.  ऐसे में प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 232 हो गया है. जिसमें  3 मरीज इलाज के लिए हॉस्पिटल में भी भर्ती हैं. वहीं 25 मरीज संक्रमण से ठीक भी हुए हैं. 

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, बुधवार को सोलन जिला में सबसे ज्यादा 21 नए मरीज पॉजिटिव मिले. वहीं, मंडी में 11, शिमला में 8, कांगड़ा में 10, किन्नौर और सिरमौर में 3-3, हमीरपुर और बिलासपुर, चंबा में 2-2. इसके अलावा कुल्लू और ऊना में कोरोना संक्रमण के एक-एक केस मिले.  

केस की लिस्ट देखी जाए तो राज्य के सोलन जिले में ज्यादा कोविड के केस हैं. जिले में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ कर 57 पहुंच गया है. वहीं मंडी दूसरे नंबर पर है.  यहां पर सक्रिय मरीजों की संख्या 51 है. शिमला में 36, कांगड़ा में 25, हमीरपुर और सिरमौर में 14-14, चंबा और किन्नौर में 9-9, बिलासपुर में 5, कुल्लू में 6, ऊना में 4, और लाहौल स्पीति में कोरोना के 2 एक्टिव मरीज हैं. 

Watch Live

Trending news